बृहस्पति देव की आने वाले अगले साल तक इन राशि वालो पर बनी रहेगी किर्पया,खुल जाएगी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति ग्रह के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है। वहीं दूसरी ओर यदि जन्म कुंडली में गुरु ग्रह की उच्च स्थिति व्यक्ति को मंजिल से मंजिल तक ले जा सकती है। इस साल 12 अप्रैल को बृहस्पति ग्रह ने अपनी राशि बदल कर मीन राशि में प्रवेश किया। वह अब 22 अप्रैल 2023 तक इसी राशि में रहेंगे। देवगुरु बृहस्पति हर साल इस राशि को बदलते हैं। इस प्रकार बृहस्पति का राशि परिवर्तन होने से कुछ राशियाँ उनके पक्ष में बनी रहेंगी। आइए जानते हैं कि देवगुरु बृहस्पति किन राशियों पर दयालु होंगे।

मेष- मेष राशि के जातकों को बृहस्पति ग्रह की स्थिति में परिवर्तन से काफी लाभ होने वाला है. यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस दौरान आपके पुराने निवेश अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। आर्थिक विकास को मजबूती मिलेगी। करियर में आपको सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी।

वृष राशि- वृष राशि के जातकों के जीवन में बृहस्पति का राशि परिवर्तन खुशियों की सौगात लेकर आएगा. इस दौरान आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। वहीं दूसरी ओर नौकरी चाहने वालों को पदोन्नति के साथ-साथ आय में वृद्धि भी हो सकती है। यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है।

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए बृहस्पति जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकता है। इस समयावधि में आपकी आमदनी में भी वृद्धि हो सकती है। साझेदारी में लाभ होगा। पारिवारिक समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। धन कहीं से भी प्राप्त हो सकता है। जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी।

कन्या- कन्या राशि के जातकों को इस समय में गुरु के राशि परिवर्तन से शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं कई कार्यों में आपको सफलता मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। कार्य में वृद्धि हो सकती है। हर जगह आपकी तारीफ होगी।

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु के राशि परिवर्तन के कारण करियर और व्यवसाय में शुभ परिणाम प्राप्त होने वाले हैं. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। वहीं दूसरी ओर कुछ जातकों को कोई बड़ा पद मिल सकता है। मीडिया और मार्केटिंग से जुड़े क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को काफी फायदा होने वाला है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *