रश्मिका को ‘अंडरवियर’ की एड में देख फैंस भडके : कहा नहीं थी ऐसी उम्मीद , वीडियो हुआ वायरल !

साउथ इंडस्ट्री की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक रश्मिका मंदाना , जिन्हें नेशनल क्रश का नाम भी दिया गया है। रश्मिका की एक ऐड को लेकर उनके फैंस अपनी मनपसंद एक्सप्रेस से काफी खफा नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के काफी तगड़ी फैन फोल्लोविंग है। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी खरी-खोटी सुनाई जा रही है। रश्मिका मंदाना महंगी एक्ट्रेसेस में एक एक्ट्रेस है।

रश्मिका ने किया ऐसा एड जिसके लिए लोग :

अपनी एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस करोड़ों की फीस चार्ज करती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अंडरवियर का ऐड किया। जिसकी वजह से उनको काफी खरी-खोटी सुनाई जा रही है। लोगों को रश्मिका मंदाना का यह एड बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जिसकी वजह से उनके फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

रश्मिका ने अपनी अभिनय और अदाकारी से सभी का दिल जीता है। इसी वक्त में सभी का क्रश भी बनी हुई है। रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग के अलावा फिटनेस के लिए भी अपने फैंस के बीच में काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अगर यह कहा जाए कि वह एक फिटनेस फ्रिक है तो यह गलत नहीं होगा।

लोगो को नहीं पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज :

क्योंकि वह हमेशा ही योग और जिम वर्कआउट की वीडियोऔर फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस अपने एड को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि हाल ही में रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल के साथ एक विज्ञापन में दिखाई दे रही है। एड में रश्मिका विक्की कौशल के अंडरवियर पर फ़िदा होती नजर आ रही है। जिसकी वजह से उनके फैंस को इस एड में रश्मिका को देखना खासा पसंद नहीं आया।

यही वजह है की अब रश्मिका मंदाना के फैंस इंटरनेट पर उनकी आलोचना कर रहे है। इस एड़ के दर्शक कह रहे हैं कि नेशनल क्रश से ऐसी उम्मीद नहीं थी , की वे इस तरह का एड़ भी कर सकती हैं। इतना ही नहीं इस एड को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोग रश्मिका के साथ-साथ विज्ञापन की भी लोग खूब आलोचना कर रहे हैं। बहरहाल बात रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की जाए तो वह जल्दी ही बॉलीवुड मूवी ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगी। इस मूवी में एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ नजर आने वाली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *