टीवी के फेमस शो तारक मेहता के एक्टर तारक मेहता ”शैलेश लोढ़ा” ने इस बड़ी वजह से छोड़ा शो, जानें वजह….

टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है वही ऐसे में इस शो को काफी लोग छोड़कर भी जा चुके हैं लेकिन यह शो लगातार पसंदीदा शो बना हुआ है! वहीं अगर इस धारावाहिक की बात करें तो इसमें जेठालाल से लेकर दयाबेन और बबीता जी जैसे बड़े-बड़े किरदार नजर आए हैं और लोगों के द्वारा इन लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है!

यहां तक कि आलम तो यहां तक है कि इन लोगों को उनके असली नाम से नहीं बल्कि टीवी के नाम से लोग बुलाने लग जाते हैं वही आपको बता दें कि तारक मेहता को काफी लोग छोड़कर भी जा चुके हैं जिसमें जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाने वाली दयाबेन यानी की दिशा वकानी भी शामिल है और खबर तो ऐसे भी सामने आ रही है कि तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा भी इस धारावाहिक को छोड़ कर जा चुके हैं!

वही इस बीच उनके इस को छोड़ने के पीछे की कारण भी सामने आए हैं ऐसे तीन के कारण हैं जिनकी वजह से उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है इसमें पहली वजह तो यह है कि तारक मेहता में सबसे फेमस कलाकार जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी बने हुए हैं जिनके साथ उनकी तालमेल अच्छी नहीं चल रही है और दूसरी बड़ी वजह यह है कि उन्होंने इस सीरियल से इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं हो रही है जितनी की होनी चाहिए थी और तीसरा वजह यह भी बताया जाता है कि कई मेंबर उनके विरोध में गुटबाजी करने का भी प्रयत्न कर रहे हैं!

वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के निर्देशक लगातार ही शैलेश लोढ़ा को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक तो वह नाकाम ही सिद्ध हुए हैं वहीं दूसरी ओर दिशा वकानी के वापस लौटने पर भी लगातार सस्पेंस बना हुआ है और दर्शक तो यही चाहते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फिर से वही पुरानी टीम नजर आए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *