जब एक्ट्रेस अनन्य पांडे पार्टी में पहुंची नाम मात्र के कपड़े पहन, एक्ट्रेस कैमरा देख करने लगी ऐसी ये उल्टी हरकतें…

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन बिकिनी पहनकर तो कभी इतने छोटे कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि देखते ही देखते तस्वीरें वायरल हो जाती हैं.

वहीं अब अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बैकलेस और इतनी शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अनन्या पांडे बैकलेस ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि अनन्या पांडे पिछले हिस्से को कैमरे में फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसकी वजह है बैकलेस ड्रेस पहनने वाली एक्ट्रेस बनी। वीडियो में अनन्या जो ड्रेस पहने नजर आ रही हैं वो बैक साइड से बैकलेस है और उनके लुक को बोल्ड कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अनन्या पांडे की ये बैकलेस ड्रेस उनके लुक को बोल्ड कर रही है. इसलिए जैसे ही कैमरा एक्ट्रेस की तरफ आया तो उन्होंने अपनी बैकलेस ड्रेस को कैमरे पर दिखाना शुरू कर दिया. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हेयर बन बनाया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. अनन्या पांडे का ये वीडियो पुराना है और एक लेट नाइट पार्टी का है जहां वो मस्ती करते हुए कैमरे में कैद हुई थीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *