जब सलमान खान को बुरी तरह मारने लगा था यह व्यक्ति, अरबाज़ ने किया था बचाव

बॉलीवुड के सुपरस्टार और भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान अपने मजाकिया एवं गुस्सैल दोनों अंदाज के लिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. उनकी ऐसी कोई भी फिल्म नहीं होती जो बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचाती है. सलमान खान की हर फिल्म करोड़ों का कारोबार करती है. लोगों को उनके फिल्मों का काफी वक्त से इंतजार रहता है. बॉलीवुड के दबंग के बारे में आज हम एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको शायद ही पता होगा. हम आपको बता दें कि उनके ही परिवार के एक अन्य खान ने एक बार उनकी खूब पिटाई कर दी थी और यह खान कोई और नहीं उनके भाई अरबाज खान के बेटे फरहान खान थे.

हम सभी जानते हैं कि मलाइका और अरबाज भी तलाक के बाद कई बार अरहान के लिए एक साथ आते देखे गए हैं. इससे हम सब जान सकते हैं कि अरहान खान परिवार के लिए कितने महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं.

हम आपको बता दें कि साल 2010 में जब सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग की शूटिंग चल रही थी. उस वक्त उस फिल्म में सलमान और अरबाज दोनों ने फिल्म में भाई का रोल किया था .और जिसमें सलमान अपने भाई अरबाज यानी फिल्म किरदार मक्खी के रवैए से तंग आकर उन्हें बुरी तरह से पीट देते हैं. यह सीन की शूटिंग जब खत्म हुई तो यह देखने के बाद अरबाज का बेटा अरहान रोने लगा और तेजी से सलमान खान को मारने लगा. यह देख सलमान ने उसे गले लगा लिया और पूछा कि क्या हुआ बेटा, तो इसके जवाब में अरहान ने कहा कि आपने मेरे पापा को मारा.

सलमान कहते हैं कि उसे लगा था कि मैंने उसके पापा को यानी अरबाज को सच में मारा है. हम आपको बता दें कि यह किस्सा सलमान खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दर्शकों से शेयर किया था.

अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सलमान खान की अभी हाल ही में फिल्म अंतिम बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी और जो काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट हुई थी. अभी फिलहाल सलमान खान टाइगर जिंदा है-2 की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. इसमें उनकी कोस्टार कैटरीना हैं जिनकी अभी हाल ही में विकी कौशल से शादी हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *