सबके सामने अपने पति बॉबी देओल की कर दी बेइज्जती, लोग भड़क गए बोले…

सिंगर अर्जुन कानूनगो ने गर्लफ्रेंड कार्ला से शादी की है। शादी के बाद बीती रात उन्होंने रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में बॉबी देओल और उनकी पत्नी समेत कई सेलेब्स पहुंचे। पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि बॉबी देओल की इस पार्टी से जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. वहीं कुछ लोग बॉबी देओल की पत्नी को उस वीडियो को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. बॉबी का ये वीडियो अर्जुन और कार्ला की फोटो और वीडियो से ज्यादा वायरल हो रहा है.

दरअसल, वीडियो में आप देखेंगे कि बॉबी देओल पत्नी तान्या के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आ जाते हैं। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने ब्लैक कलर का कुर्ता, जैकेट और पजामा पहना हुआ था। वहीं तान्या ने पिंक फ्लोरल साड़ी पहनी थी।

अब वीडियो में आप देखेंगे कि बॉबी हाथ बाहर निकालता है कि वह अपनी पत्नी को पकड़कर पोज देगा। लेकिन वह दूसरी तरफ जाती है। वहीं, जब वह उसे पकड़ने के लिए दूसरा हाथ फैलाते हैं तो वह वहां से अलग हो जाती है और फिर एक साथ खड़ी होकर पोज देती है। इस दौरान बॉबी के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान आ जाती है मानो उन्हें शर्म आ रही हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो वायरल होने के बाद अब तान्या को ट्रोल किया जा रहा है. कोई कमेंट कर रहा है कि शादी के 15-20 साल बाद ऐसा होता है। तो कोई कमेंट कर रहा है कि तान्या घमंडी हैं। तो किसी ने कहा कि तान्या को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *