लोगो ने सलमान खान से कहा अपनी फिल्म टाइगर 3 से शाहरुख खान को निकाल दो वरना…

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन ने न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को परेशान किया है बल्कि सलमान खान के फैंस भी इससे घबराए हुए हैं. सलमान के फैंस शाहरुख के खिलाफ ट्विटर पर हैशटैग #WeDontWantSRKinTiger3 लेकर आ गए हैं।

हैरानी की बात यह है कि सलमान खान के फैन्स ट्विटर पर शाहरुख खान को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ से हटाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब फैंस बॉलीवुड के इन दो टॉप स्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते थे। अब सलमान खान के फैंस को यकीन हो गया है कि शाहरुख को अपने फेवरेट स्टार की फिल्म के लिए पनौती बनना चाहिए।

वाईआरएफ स्टूडियो को टैग करते हुए कई प्रशंसकों ने मांग की है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म में शाहरुख खान को कैमियो रोल से हटा दिया जाना चाहिए। एक ट्विटर यूजर ने कहा, ‘कृपया @yrf हमारे प्रशंसकों से एक विनम्र अनुरोध है कि शाहरुख खान को टाइगर 3 से हटा दें। हम नहीं चाहते कि यह पनौती फिल्म को बर्बाद कर दे।

https://twitter.com/Being_Likith/status/1557760449977917446

एक अन्य ने लिखा- अभी शूटिंग शुरू नहीं हुई है इसलिए यह सही समय है @yrf कृपया शाहरुख को टाइगर 3 के कैमियो से बाहर कर दें। एक ने लिखा, ‘भाई को किसी की जरूरत नहीं है, वह अकेले ही अपनी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए काफी हैं। टाइगर 3 से शाहरुख खान को बाहर निकालो।

https://twitter.com/SimienMontiero/status/1557757189078794240

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *