ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी खूबसूरती में देती है एक्ट्रेसस को मात : देखें ईशा की वायरल तस्वीरें !

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन फॉर्म में है। फिलहाल ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे थे  ,जो टूर्नामेंट में टॉप चल रही थी।  लेकिन इस बार ऋषभ अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

बात करें ऋषभ पंत की निजी लाइफ की तो उनकी गर्लफ्रेंड इशा नेगी की साथ उनके रिलेशनशिप के काफी चर्चे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी  की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिन्हें देखकर हर कोई ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड की काफी तारीफें कर रहा है।

ईशा नेगी की वायरल तस्वीरें :

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने निशा ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था। ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘उर्वशी रौतेला’ के साथ भी जोड़ा जा चुका है। ईशा नेगी ने हाल ही में कई ऐसी फोटोस पोस्ट की है , जिन्होंने  सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

बता दें कि ईशा नेगी ने देहरादून के जीसस एंड मैरी स्कूल से स्कूलिंग की और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है। सोशल मीडिया पर भी ईशा नेगी काफी एक्टिव रहती है। ईशा के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फोल्लोवेर्स है। बतादें की ईशा नेगी को साहित्य और दर्शन शास्त्र में काफी दिलचस्पी है। ईशा नेगी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड देखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं। इंस्टाग्रम पर अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो न सिर्फ उनकी खूबसूरती बल्कि ड्रेसिंग सेंस की भी तारीफ करेंगे। वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न कपड़ों तक सभी आउटफिट्स में बेहत खूबसूरत नजर आ रही हैं। हालही में ऋषभ ने ईशा संग अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ‘मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।’

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *