उर्फी जावेद ने अपने बर्थडे पर दिखाया अपना अब तक का बोल्ड अवतार : एक्स बॉयफ्रैंड संग पार्टी में की खूब मस्ती !

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। कभी अपनी ड्रेसेस को लेकर तो कभी अपने स्टेटमेंट्स की वजह से। सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद को उनके फैंस काफी प्यार देते हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उर्फी हर तस्वीर को बेहद प्यार देते हैं।

अपने अजीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली ऊर्फी जावेद ने अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।बता दें कि ऊर्फी जावेद का बर्थडे 15 अक्टूबर को बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। उर्फी ने अपना प्री बर्थडे एक्स बॉयफ्रेंड के साथ ही मनाया। सोशल मीडिया पर उर्फी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

उर्फी जावेद ने बर्थडे पार्टी में अपने एक्स संग की खूब मस्ती :

ऊर्फी जावेद अपने जन्मदिन की पार्टी पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर काफी मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी की पार्टी फोटो काफी वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपनी-अपनी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है , जो पोस्ट करते हैं वायरल भी हो गई। खास बात यह रही कि उर्फी जावेद ने अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलानवत के साथ मनाया।

पारस ने भी उर्फी जावेद की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से स्टोरी के जरिए शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी और लिखा है कि तुम ऐसे ही हमेशा मुस्कुराती रहो। तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों को काफी हैरानी हो रही है कि उर्फी  ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी खुलासे किये थे और अब दोनों फिर से एक साथ देखा जा रहा है।

दोनों ने ही पार्टी में खूब जमकर मस्ती की जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। दोनों की मुलाकात एक सीरियल के दौरान हुई थी फिर दोनों के बीच की दोस्ती ,प्यार में बदल गई और जल्द ही दोनों का प्यार ब्रेकअप में। उर्फी जावेद ने अपने बर्थडे के दौरान पिंक कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी जो की धागो से बनी हुई थी। इसमें एक्ट्रेस का लुक काफी बोल्ड लग रहा था।

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *