BJP शासित इस राज्य की सरकार ने करोड़ो लोगो को दिया बड़ा तोहफा बस से शहर में कहि घूमे मात्र 5 रु में

बहादुरगढ़ शहर को शुक्रवार को नए बस स्टैंड की सौगात मिली। बहादुरगढ़ बाईपास पर सेक्टर 9 के पास स्थित नए बस स्टैंड से बसों की आवाजाही शुरू हो गई है। इतना ही नहीं शनिवार यानि आज से बहादुरगढ़ में पहली बार सिटी बस सेवा भी शुरू हो जाएगी। यात्री सिर्फ 5 रुपये देकर शहर भर में यात्रा कर सकेंगे।

करीब 23.30 करोड़ रुपये की लागत से बने बहादुरगढ़ के इस नए बस स्टैंड का उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 6 मार्च को किया था. उद्घाटन के बाद इस बस स्टैंड में कई खामियां नजर आईं। इन कमियों को दूर करने के बाद अब इस बस स्टैंड से बसों की आवाजाही शुरू हो गई है।

यात्रियों को बेहतर यातायात सुविधा प्रदान करने के अलावा बस स्टैंड के अंदर एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स भी तैयार किया गया है। जल्द ही इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को दुकानों की नीलामी के जरिए शुरू किया जाएगा।

जनता को भी मिलेगी जाम से मुक्ति

बहादुरगढ़ परिवहन की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण स्थान है, क्योंकि यह देश की राजधानी दिल्ली को हरियाणा राज्य से जोड़ता है। हर दिन लाखों लोग हरियाणा से दिल्ली आते हैं। इतना ही नहीं, दिल्ली से राजस्थान और पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में जाने के लिए भी यहां से गुजरना पड़ता है।

ऐसे में भारी संख्या में वाहन गुजरने से शहर के अंदर जाम की स्थिति बन गई. अब बस बहादुरगढ़ शहर के अंदर नहीं बल्कि बाईपास से गुजरेगी तो लोगों को शहर के अंदर लगने वाले जाम से भी मुक्ति मिलेगी।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *