आम्रपाली दुबे हुए Oops Moment का शिकार, डांस करते हुए साड़ी की वजह से बड़ा कांड उड़ा एक्ट्रेस के चेहरे का रंग…

सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा छाई रहती हैं. उनके एक से बढ़कर एक वीडियो हमेशा देखने के लिए उपलब्ध रहते हैं. आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस करते हुए आम्रपाली दुबे अचानक अपनी ही साड़ी में उलझ जाती हैं और उसके बाद देखते ही देखते उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे इस वीडियो में ठंडी आंखों से अल्लाह बचाए गाने पर डांस कर रही हैं. डांस करते हुए आम्रपाली दुबे को लगता है कि वो अपनी ही साड़ी में उलझी हुई हैं. इसके बाद उनके चेहरे पर ऐसा एक्सप्रेशन आता है मानो उन्होंने कोई बड़ी गलती कर दी हो। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अल्लाह मुझे मेरी ही साड़ी में गिरने से बचा ले। उनके इस वीडियो पर आम्रपाली दुबे के फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे के एक फैन ने लिखा है कि हमारे बिना आपको कुछ नहीं होगा. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है कि हे भगवान! आपकी कृपा हमें मार डालेगी। गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे जिस तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इसी के चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. पिछले कुछ दिनों में उनके कई म्यूजिक वीडियो वायरल हो चुके हैं। खासकर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *