इस आलीशान महाल में जीते है सहजादो की तरह रितिक रोशन, देखे घर की तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर सुनार ऋतिक रोशन अपने एक्टिंग की दुनिया में भी एक अलग पहचान रखते हैं 10 जनवरी 1974 को जन्मे रितिक रोशन में अपनी पहली ही फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए लगभग 102 अवार्ड अपने नाम किए थे गौरतलब है कि अपनी पहली ही फिल्म से रितिक रोशन सुपरस्टार बन गए थे और बॉलीवुड में उनकी एक धमाकेदार एंट्री हुई.

इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ काम करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल भी रातों-रात ही सुपर स्टार बन गई बता दें कि राकेश रोशन के बेटे होने के बावजूद रितिक रोशन ने इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाए रखा है और खुद के दम पर करोड़ों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

गौरतलब है कि रितिक रोशन ने 1980 में जितेंद्र-रीना रॉय की फिल्म आशा के जरिए बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरुआत की थी. इस फिल्म में काम करने के लिए रितिक रोशन को ₹100 मिले थे. इसके बाद उन्होंने अपने पिता के साथ ‘खुदगर्ज’, ‘किंग अंकल’, ‘करन अर्जुन’ और ‘कोयला’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया.

बता दें कि रितिक रोशन अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने सुपरहिट डांस के लिए भी काफी ज्यादा लोगों के बीच मशहूर हैं इसके अलावा ऋतिक अपनी जिंदगी को काफी स्टाइलिश तरीके से अंदाज़ लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है.

बता दें कि मुंबई में जुहू स्थित उनका अपार्टमेंट सी फेसिंग है मीडिया रिपोर्ट की माने तो 3000 स्क्वायर फीट में फैले इस आलीशान अपार्टमेंट में रितिक रोशन अकेले ही अपनी शानदार जिंदगी जीते हैं हालांकि उनके दोनों बच्चे रिहान और रिदान कभी-कभी रितिक के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

आपको बता दें कि रितिक रोशन ने अपने इस घर को मशहूर इंटीरियर डिजाइनर आशीष शाह से डिजाइन करवाया है कहा जाता है कि कैटरीना कैफ के घर की खूबसूरती देखने के बाद रितिक ने उनसे कांटेक्ट किया था.

रिपोर्ट की मानें तो रितिक रोशन अपने घर के लिए फर्नीचर की शॉपिंग दुबई से की हैं जो कि करोड़ों में हैं इस घर के डिजाइन उनके दोनों बेटों के अनुसार की गई है बता दे कि रितिक नहीं अगर साल 2013 में खरीदा था जिसकी कीमत करीब करीब 25 करोड़ से भी ज्यादा की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *