न्यूड फोटोशूट से पहले भी रणबीर सिंह करा चुके थे यह हॉट फोटोशूट, उस व्यक्त भी मचा था खूब हंगामा, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री यह एक ऐसी फिल्मी जगत की इंडस्ट्री है जहां कब क्या हो जाए पता ही नहीं चलता कभी कुछ बातों के लिए बॉलीवुड फेमस रहा है तो कुछ अन्य बातों के लिए भी वही ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी हमेशा ही चर्चा में रहना भी पसंद करते हैं चाहे फिर वजह कोई भी रही हो जो चमकता है वही बिकता है और जो बिकता है वह हर किसी की निगाहों में आ जाता है और ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के सितारों का भी नजरिया है और ऐसे तो कई सितारे हैं लेकिन किस्मत आजमाने पर कोई चमकता हीरा नहीं हो जाता!

दरअसल अपने इस आर्टिकल के माध्यम से हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के अभिनेता जो कि दीपिका पादुकोण से बेहद प्यार करते हैं और दर्शक भी उन पर जमकर प्यार बरसाते हैं लेकिन उनका एक आजकल फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ वैसे तो पहले भी हॉट फोटोशूट अभिनेता करवा चुके हैं लेकिन इस फोटोशूट में वह अकेले नहीं दिख रहे हैं उनके साथ एक अभिनेत्री भी नजर आई थी!

वहीं रणवीर सिंह जितने बोल्ड अंदाज में नजर नहीं आ रहे हैं तो उससे ज्यादा बोल्ड अंदाज में तो अभिनेत्री दिखाई दे रही है वह रणवीर सिंह के सामने टॉपलेस होकर खड़ी हुई! ऐसे में जानना तो सब चाहते हैं कि यह अभिनेत्री कौन है चलिए बताते हैं इनका नाम सोनाली राऊत है जो कि बिग बॉस के सीजन 8 में काफी चर्चा में रही है!

वही उन दोनों का फोटोशूट एक मैगजीन के लिए हुआ था जिसमें सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया वही सोनाली बिग बॉस और हिमेश रेशमिया के एक्सपोर्ट फिल्म डेब्यु में भी काम कर चुकी है लेकिन ज्यादा चर्चा तो इस फोटो शूट ही उनको मिली वहीं रणवीर सिंह खुद की इमेज को और भी ज्यादा हॉट करना चाहते थे इसलिए उन्होंने मेल पत्रिका मेक्सिको से ऑफर आया तो वह इंकार नहीं कर पाए!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

सूत्रों के अनुसार फोटोशूट के समय वह थोड़ा सा भी जग रहे थे लेकिन बाद में सहजता के साथ उन्होंने फोटोशूट पूरा करवा लिया वही सोनाली मुंबई में पली बढ़ी है और उन्होंने कई बार एक्टिंग में खुद को आजमाने की कोशिश की है लेकिन सफलता तो उनके हाथ ही नहीं लगी तो उन्होंने अपना रुख फिर से मोदी की तरफ से मोड़ लिया उनका कहना है कि इंडस्ट्री कभी बाहर से आए लोगों का बिल्कुल भी स्वागत नहीं करती!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *