पुल में बिकिनी पहनकर अजय देवगन की बेटी ने लगाए गोते, बोल्ड और हॉट अंदाज देख छूट गए अच्छे-अच्छों के पसीने

बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ी अजय देवगन और काजोल उनकी बेटी न्यासा देवगन स्टार्किड में से एक हैं जिन्होंने बी टाउन की फैशन सर्कल से दूर रहने के बावजूद भी अपने लुक से अच्छी खासी लाइमलाइट अपने नाम पर रखी हुई है न्यासा देवगन बॉलीवुड में जाएगी या नहीं जाएगी इसका तो अभी तक कोई मालूम नहीं है लेकिन 18 साल की लड़की का स्टाइल देख कर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उन्हें न केवल फैशन की अच्छी खासी जानकारी है बल्कि वह इस बात को भी जानती है कि मौके के हिसाब से उनको कपड़ों का सिलेक्शन कैसे करना चाहिए!

यह भी एक कारण है कि न्यासा अक्सर छुट्टियों के दौरान अपने परफेक्ट फिगर को दिखाने के लिए स्टाइलिश दिखने वाले स्विमसूट का चुनाव करती हैं। एथलेटिक फ्रेम वाली बिकनी से लेकर लगाम बंदू स्विमसूट तक, न्यासा के वॉर्डरोब में बिकनी का शानदार संग्रह है, जिसमें वह न केवल अपने शरीर के प्रकार को ध्यान में रखते हुए अपनी स्लिम-ट्रिम काया को दिखाती है, बल्कि तेजस्वी भी दिखती है। उनका लुक भी बॉलीवुड लेडीज के कॉम्पिटिशन से मिलता-जुलता है। इतना ही नहीं, बल्कि हमें न्यासा की कुछ वायरल तस्वीरें मिली हैं, जहां वह स्टाइलिश बिकिनी पहने नीले पानी के नीचे गोता लगाती नजर आ रही हैं।

ब्लैक बिकिनी में खूबसूरत

दरअसल, न्यासा देवगन के फैन पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर है, जिसमें वह ब्लैक पर्ल शेप की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. पूल में मस्ती करते हुए और सूर्यास्त का आनंद लेते हुए युवती ने मोनोटोन बिकिनी पहनी थी, जिसमें उसका आवरग्लास फिगर नजर आ रहा था। न्यासा ने जो ब्लैक बिकिनी पहनी थी उसकी खास बात यह है कि यह पैरों को लंबा और खूबसूरत दिखाने में मदद करती है। हॉल्टर नेकलाइन से बस्ट और बॉटम एरिया को टाइट फिटिंग लुक दिया जाता है, जिससे लोअर बॉडी और ब्रेस्ट को बेहतर सपोर्ट मिलता है।

प्रिंटेड ​मोनोकिनी में दिए पोज

फैमिली के साथ हैंगआउट करते हुए न्यासा देवगन ने प्रिंटेड मोनोकिनी पहनी थी, जो कलरफुल शेड में और क्लासिक पैटर्न में थी। टू पीस स्विमसूट होने की जगह यह वन पीस स्विमवियर है, जिसमें बॉटम एरिया को बॉडी फिट लुक दिया गया है। हालांकि, मोनोकिनी में ज्यादातर मिड्रिफ में कटआउट डिटेल होती है, जो नाभि या मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करने का मौका देती है। हालाँकि, न्यासा ने हॉल्टर नेकलाइन के साथ अपने समग्र रूप में बोल्डनेस का स्पर्श जोड़ा।

हॉल्टर नेक मॉडेस्ट बिकिनी

पिंक कलर की बिकिनी में बेदाग बिकिनी कैरी करने वाली न्यासा जब पिंक कलर की बिकिनी में नजर आईं तो उसमें उनका सेक्सी लुक देखते ही बन रहा था. समुद्र तट पर आराम करते हुए, न्यासा ने एक हल्टर नेक मामूली बिकनी का विकल्प चुना, जो न केवल स्टार किड के लंबे पैरों को फ्लॉन्ट करने के लिए एकदम सही साबित हुई, बल्कि न्यासा के पूरे शरीर को भी उजागर किया। आपको बता दें कि इस तरह की बिकिनी में ब्रेस्ट को बेहतर सपोर्ट देने के लिए स्ट्रैप को पीछे घुमाकर गले के पास बांधा जाता है जिसे आप चाहें तो नॉर्मल बिकिनी बॉटम के साथ टीमअप करके पहन सकती हैं. ट्रोलर्स के मुंह से निकला अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन का वो लुक- शर्म करो मां-बाप को

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *