बोल्डनेस के लिए मशहूर ऊर्फी जावेद का कश्मीरा शाह ने उड़ाया इज्जत की धज्जियां, कहा : आधे कपड़े वालियों को..

हाल ही में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फराह खान अली और अतरंगी ड्रेस के चलते सुर्खिओ में रहने वाली उर्फी जावेद के बीच बहस छिड़ गयी थी! फराह ने उर्फी के पहनावे पर सवाल उठाया था तो वहीँ उर्फी ने भी उन्हें जवाब देने में कोई कसार नहीं छोड़ी थी! वर्तमान समय में इस मामले में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की धर्म पत्नी कश्मीरा शाह ने भी अपनी टिप्पड़ी दी है!

एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह ने उर्फी को लेकर कहा की मुझे नहीं लगता की सुजैन और फराह ऐसे लोगो को जानती भी होंगी साथ ही यह भी कहा की मै भी ऐसे लोगो की नहीं जानती जो कपडे काटकर घूमते हैं अभिनेत्री ने इ टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा की मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हों. मैं अपना करियर बना रही हूं. मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी. जो लोग सिर्फ स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं. मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

कश्मीरा (Kashmera Shah) ने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा. मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी. ऐसे लोगों को वे जानती भी नहीं होंगी. मुझे भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं, जो कपड़े काटकर बाहर घूमने में बिजी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

जैसा की आप जानते हैं फराह खान ने उर्फी के ड्रेसिंग सेन्स पर सवाल उठाया था फराह ने पहनावे पर सवाल करते हुए लिखा की सॉरी इस यंग लड़की को इसकी ड्रेसिंग सेन्स के लिए फटकार लगनी चाहिए दरसक इसके पहनावे का मजाक उड़ाते हैं और लड़की सोचती है की इसका पहनावा लोगो को पसंद आता है फराह आगे कहती हैं की मुझे उम्मीद है की इसे इस बात को कोई समझायेगा फराह खान अली की इस बात पर उर्फी जावेद ने भी करारा जवाब दिए है

यह आपको बता दें कि उनके इस सवाल के बाद उर्फी जावेद ने भी जवाब दिया है और लिखा है कि मैडम आपकी नजरों में टेस्ट फुल ड्रेसिंग क्या है क्या? आप मुझे बताएगी मुझको मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते हैं मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे ना तो लोगों के विचारों की कोई परवाह है आप ऐसे कपड़े पहनती होगी जिन पर डिजाइनर टैग लगा होगा लेकिन क्या यह एक टेक्स्ट फूल है? वही आपके रिश्तेदार हो ऐसी फिल्मों में कास्ट भी होते हैं और ऐसी फिल्में भी बनाते हैं जहां महिलाएं छोटे छोटे कपड़े पहन कर आई तो क्या वह टेस्टफुल है?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *