40 साल होने के बाबजूद महेंद्र सिंह धोनी की ये तस्वीर दिखाती है कि पैसे का नहीं है घमंड, देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं भारत के एक बेहतरीन विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं वहीं आज उनको पूरा देश बल्कि पूरी दुनिया भी बखूबी जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी ने एक नहीं बल्कि 2 बार भारत को विश्वकप दिलवाया है और इंडियन टीम को एक नई पहचान दिलवाई है वहीं धोनी ने भारतीय टीम के लिए जो भी कुछ किया है वह सालों तक याद किया जाएगा!

यहां बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का जन्म 1985 में झारखंड में हुआ था और ऐसे में अब धोनी 40 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपना पहला क्रिकेट में साल 2005 में खेला था लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिनसे यह भी साबित हो जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी चाहे कितनी भी तरक्की क्यों ना कर ले लेकिन वह हमेशा ही जमीन से जुड़े रहते हैं!

यह बात तो हर कोई जानता है कि महेंद्र सिंह धोनी को बाइक से बेहद प्यार है और वह अपनी बाइक का भी काफी ख्याल रखते हैं उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी को उनकी बाइक ठीक करवाते हुए देखा जा सकता है!

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर में काफी ज्यादा पैसा कमा लिया होगा लेकिन उनके अंदर उस पैसे का कोई भी घमंड नहीं है आज भी महेंद्र सिंह धोनी इसके विपरीत ही एक आम सैलून की दुकान से अपने बाल कटवा लेते हैं! जिसका सबूत वायरल हो रही तस्वीर दे रही है!

इन सबके अलावा भी एक तस्वीर और भी वायरल हो रही है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी को अपने घर में काम करते हुए देखा जा सकता है हालांकि उनके पास पैसों की कोई भी कमी नहीं है एक फोन में उनका सारा काम हो सकता है लेकिन घर में कोई भी छोटी मोटी मरम्मत महेंद्र सिंह धोनी इसको खुद करना ही पसंद करते हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *