IIFA अवार्ड्स में नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस चारो तरफ हो रही है चर्चा।

आइफा अवॉर्ड्स 2022 इन दिनों अबू धाबी के यश स्टेडियम में चल रहा है। इस मौके पर कई कलाकार शिरकत करने पहुंचे हैं. इनमें इंटरनेट सेंसेशन और बॉलीवुड सेलिब्रिटी नोरा फतेही शामिल हैं। इस मौके पर नोरा फतेही ने अपने डांस से न सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि उन्होंने अपने थाई हाई स्लिट गाउन में डिजाइन की गई ड्रेस से लोगों के दिलों पर बिजली भी बिखेरी है.

नोरा फतेही ने इस मौके पर हाई हील्स और डायमंड्स से बने डायमंड नेकलेस के साथ थाई हाई स्लिट गाउन में शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई थी। उसके बाल ढीले थे और वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

नोरा फतेही के वीडियो को शेयर करते हुए फोटोग्राफर विरल भयानी ने लिखा है, ‘हॉट नोरा फतेहिल’ उनके इस वीडियो को अब तक 50 हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं. जबकि इस पर 200 से ज्यादा कमेंट्स किए जा चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों ने फायरिंग भी की है. अच्छा देखो, नोरा कितनी खूबसूरत है। वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर दे रही हैं, लिखा। नोरा फतेही के वीडियो पर एक फैन ने लिखा, भगवान बहुत खूबसूरत हैं. सबसे अच्छा नहीं लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि नोरा फतेही न सिर्फ ग्रीन कार्पेट पर जलवा बिखेर रही हैं बल्कि वह आईफा के मंच पर परफॉर्म भी करने वाली हैं। उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उसे शाहिद कपूर और अन्य लोगों के साथ नृत्य का अभ्यास करते देखा जा सकता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *