अब बॉलीवुड की हिरोहीन ईशा गुप्ता ने किया हिंदू धर्म का अपमान, बोल्ड ड्रेस पहनकर किया भगवान महादेव के गाने पर डांस।

ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर कर लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा बोल्ड वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. लेकिन, ईशा के वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहे गाने ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. तो आइए आपको दिखाते हैं कि एक्ट्रेस का ये वीडियो क्यों वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता के लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो के बैकग्राउंड में महादेव का गाना बज रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस वीडियो की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग महादेव के गाने पर ईशा के बोल्ड अवतार की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा किस तरह जिम में बॉडी स्ट्रेचिंग कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इसके साथ ही ईशा गुप्ता की जिम पार्टनर उनके साथ खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। ईशा जहां एक तरफ स्ट्रेचिंग कर रही हैं तो वहीं उनकी पार्टनर बैक फ्लिप करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स का पूरा ध्यान खींचा है. वीडियो में एक्ट्रेस स्थिर मुद्रा में बैठी हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

यह पहली बार नहीं है जब ईशा गुप्ता का वर्कआउट वीडियो चर्चा में आया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस से फैंस को घायल करती रहती हैं. कुछ लोग लेटेस्ट वीडियो देखकर ईशा की बोल्डनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो कुछ उनके वीडियो में चल रहे गाने की आलोचना कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *