ईशा गुप्ता का बड़ा खुलासा हमबिस्तर होने से मना किया तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को फिल्म इंडस्ट्री में दो बार कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। ईशा गुप्ता का कहना है कि जो लोग इंडस्ट्री से बाहर हैं उन्हें ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। फिल्म उद्योग से जुड़े परिवारों के बच्चों को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ता है।

ईशा गुप्ता ने कहा कि एक बार जब मैंने फिल्म के निर्माता के साथ सोने से मना कर दिया तो वह मुझे फिल्म से बाहर करना चाहते थे। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह रुस्तम, पलटन और बादशाहो जैसी फिल्मों में नजर आई। अब अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है.

ईशा गुप्ता ने अपने इंटरव्यू में कहा, मैं उन दिनों मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर करती थी। मैंने डरने का नाटक किया और कहा कि मैं कमरे में अकेले नहीं सो पाऊंगा। लेकिन असल बात यह थी कि मैं वहां किसी इंसान को डराता था, भूत को नहीं। क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि वे आपको कब बाहर निकाल देंगे। उन्होंने कहा कि दिक्कत ये भी है कि वो हमारे साथ सिर्फ कास्टिंग काउच करते हैं, इंडस्ट्री के बच्चों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि वहां उनके मां-बाप आकर उन्हें मा र देंगे. लेकिन हमारे लिए वे यह सोचकर करेंगे कि इसे काम करने की जरूरत है।

ईशा गुप्ता ने कहा, मैंने एक ऐसे शख्स का गंदा लुक देखा था जो मुझे उसके साथ न सोने पर फिल्म से बाहर कर देना चाहता था। फिल्म की शूटिंग चल रही थी और बीच में ही निर्माता ने कहा कि वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहते।

तब तक चार-पांच दिन की शूटिंग भी हो चुकी थी। वह चाहते थे कि मैं फिल्म से बाहर हो जाऊं क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से इनकार कर दिया था। ईशा ने कहा कि इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने उनका साथ दिया और सपोर्ट में खड़े होकर प्रोड्यूसर को मना कर दिया.

ईशा गुप्ता ने कहा, निर्माता ने निर्देशक से कहा कि मैं उन्हें फिल्म में नहीं चाहती, फिर वह यहां क्यों हैं? उस वक्त शूटिंग चल रही थी और डायरेक्टर ने कहा, वह मेरी हीरोइन है। डायरेक्टर मेरे पास आया और पूछा, क्या इस लड़के के साथ ऐसा हुआ है। मैंने उसकी तरफ देखा, हँसा और कहा ‘हाँ सर। क्यों? उस ने ना कहा। उन्होंने मुझसे सिर्फ इतना कहा, ‘ईशा फिल्म में क्यों है? ईशा गुप्ता ने कहा कि मुझे एहसास हुआ कि ऐसे लोग हैं जो मुझे काम नहीं देते हैं, क्योंकि वे कहते हैं- वह कुछ नहीं करने जा रही है, क्या बात है?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *