करीना कपूर ने अपनी सास के साथ रिश्ते का दुनिया के सामने किया खुलासा, सैफ की मां के बारे में दे दिया बड़ा बयान…

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है और आज के समय उनको चाहने वालो की कोई भी कमी नहीं है! बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर दिखने में भी काफी ज्यादा खूबसूरत है और ऐसे में अभिनेत्री ने अभी तक इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और काफी फिल्मों में काम भी किया है आप लोगों में कहा जाए तो आज बेबो के नाम से मशहूर अभिनेत्री ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं!

वहीं दूसरी ओर यह बात भी हर किसी को मालूम होगी कि अभिनेत्री करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचाई अभिनेत्री फिल्मों में नजर नहीं आ रही है लेकिन अभी वह अपने बच्चों और अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आती ही रहती है वैसे आपको यहां बता दें कि हिंदी सिनेमा की जानी-मानी शर्मिला टैगोर उनके सास है!

अभिनेत्री शर्मिला टैगोर कभी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी हालांकि पिछले कुछ सालों से वह अब फिल्मों में दिखाई नहीं देती है जबकि करीना कपूर के साथ अभी भी कभी-कभी फिर काम कर ही लेती है लेकिन परिवार की इजाजत के बिना वह अब घर में ही लग्जरी लाइफ जी रहे हैं!

वहीं जब शर्मिला टैगोर से उनकी बहू करीना कपूर खान के बारे में बातचीत की गई तो ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी बहू की काफी ज्यादा तारीफ भी की थी अभिनेत्री ने सबके सामने कहा था कि करीना कपूर उनकी आंखों का तारा है और वह अपनी बहू से बेहद प्यार करती है! क्योंकि वह अन्य दुल्हन की तरह बिल्कुल भी नहीं है इतना ही नहीं बल्कि शर्मिला टैगोर ने अपनी बहू की तारीफ करते हुए यह भी कहा था कि उनकी बहू के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं वहीं करीना कपूर बहुत धैर्यवान है और जबकि सैफ अली खान से भी बेहद प्यार करती है! कहां तो ऐसा भी जा सकता है कि बहू और सास एक साथ बहुत प्यार से ही अब रहते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *