TV Show में : सरेआम रेखा ने कहा- ‘अमित मेरा प्यार है’, देखती ही रह गई माधुरी दीक्षित, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड की जानी मानी और सफल अभिनेत्रियों की सूची में शामिल सदाबहार अदाकारा रेखा अक्सर ही किसी ना किसी टीवी शो में मेहमान के रूप में नजर आ ही जाते हैं वहीं कुछ दिनों पहले रेखा ने मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आईडल 12 में बतौर मेहमान के तौर पर एंट्री ली थी वहीं अब मेहमान के रूप में देखा मशहूर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में पहुंची है हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है जिसके अंदर रेखा और रियलिटी शो की जज एवं माधुरी दीक्षित भी नजर आते ही सोशल मीडिया पर इस को काफी ज्यादा देखा जा रहा है तो आइए जानते हैं ऐसा क्या था इसमें-

वही बता दे कि अभिनेत्री रेखा डांस दीवाने 3 के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं और इससे पहले सोशल मीडिया के ऊपर जो भी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं वह काफी ज्यादा पसंद भी किए जा रहे हैं और इस बार रेखा के सम्मान में थीम रेखा उत्सव रखा गया है वही इस शो पर अदाकारी और डांस से रेखा चार चांद लगाने वाली हैं!

हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में रेखा और अमिताभ बच्चन की बात हो रही है। आपको बता दें कि यह बात फिल्म ‘सिलसिला’ से जुड़े एक डायलॉग की है। दरअसल, प्रोमो में माधुरी दीक्षित और रेखा ने फिल्म सिलसिला का एक सीन रीक्रिएट किया है। इसमें माधुरी दीक्षित, जया बच्चन हैं।

https://www.instagram.com/reel/CRWGOquj1Sg/

आप वीडियो में देख सकते हैं कि हिंदी सिनेमा की दो सुपरस्टार अभिनेत्रियां एक-दूसरे की तरफ पीठ करके खड़ी हैं. माधुरी रेखा से कहती हैं कि, ‘तुम्हें क्या चाहिए.., रेखा कहती हैं- ‘अगर मैं चाहूं तो मेरा क्या होगा.. बस में नहीं और जो मेरी बस में नहीं है वो मैं कैसे कर सकता हूँ?’ इस पर माधुरी कहती हैं कि ‘अमित मेरे पति हैं, मेरा धर्म है’, तो रेखा कहती हैं- ‘वह मेरा प्यार है और प्यार ही मेरी नियति बन गया है’। इस डायलॉग के बीच में सिलसिला फिल्म का सुपरहिट गाना ‘देखा एक ख्वाब तो ये सिलसिला हुए’ बजने लगता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *