भरी महफिल में सब कुछ भूलीं ऐश्वर्या राय, किया धांसू डांस, देखें वीडियो

Aishwarya Rai forgot everything in Bhari Mehfil, danced gracefully, watch video:बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस ने फिल्मों में तमाम तरह के डांस फॉर्म पेश किए हैं. वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं. पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या के कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिन्हें देखने के बाद साफ है कि वो रियल लाइफ में पार्टी करना बेहद पसंद करती हैं.

वायरल हो रहा ऐश्वर्या और दीपिका का वीडियो

ऐश्वर्या और अभिषेक के डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या-अभिषेक अनिल कपूर के सॉन्ग ‘गल्ला गूढियां’ पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं इसके साथ-साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या और दीपिका नजर आ रही है। वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती दिखाई दे रही हैं। दोनो मस्ती से डांस कर रही है। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या और अभिषेक के काफी अच्छे दोस्त हैं। इसके पहले भी उन्हे कई बार साथ में डांस, मस्ती और पार्टी करते देखा जा चुका है। बता दें कि ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं हालांकि वो यहां भी अपनी पर्सनल लाइफ को कम ही रिफ्लेक्ट करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond)

सोशल मीडिया पर एक्टिव ऐश्वर्या

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या और अभिषेक के काफी अच्छे दोस्त हैं. इसके कई बार उन्हें साथ में डांस मस्ती और पार्टी करते देखा जा चुका है. बता दें कि ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं हालांकि वो यहां भी अपनी पर्सनल लाइफ को कम ही रिफ्लेक्ट करती हैं.

ईशा अंबानी का प्री वेडिंग बैश

बता दें कि ये वीडियो ईशा अंबानी (Isha Ambani) के प्री वेडिंग बैश का है. ये इवेंट उदयपुर में हुआ था. यहां बी टाउन की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान ऐश्वर्या-अभिषेक, रणबीर-दीपिका के काफी सारे इनसाइड वीडियो और तस्वीरें सामने आई थीं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *