इस IAS अफसर ने शाहरुख खान,अजय देवगन और अक्षय कुमार से पूछ लिया ऐसा सवाल तीनो की बोलती हुई बंद।

बॉलीवुड हस्तियों द्वारा पान मसाला के विज्ञापन को लेकर पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त बहस चल रही है. अजय देवगन के बाद, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और हाल ही में अक्षय कुमार ने भी पास मसाला का समर्थन किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया। हालांकि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने इस तरह के विज्ञापनों के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी है और भविष्य में इस तरह के विज्ञापन नहीं करने का वादा भी किया है।

अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि वह इस विज्ञापन से कमाए गए पैसे को दान करेंगे। मामला अभी तक सुलझ नहीं पाया था कि एक आईएएस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर गुटखा और पान मसाला से जुड़ा बड़ा मुद्दा उठाकर इन हस्तियों से सवाल किया है. अवनीश शरण नाम के इस आईएएस अफसर ने गूगल को श्रेय देते हुए हावड़ा ब्रिज की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके एक खंभे पर लोगों ने खूब गुटखा थूका है.

एक ही जगह पर लोगों के बार-बार थूकने से इस स्तंभ का रंग भी पूरी तरह से लाल हो गया है। आईएएस अधिकारी ने इस तस्वीर को शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को टैग करते हुए शेयर किया और अपने ट्वीट में पूछा, ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट का कहना है कि 70 साल पुराना यह प्रतिष्ठित पुल गुटखा थूकने से बर्बाद हो रहा है।

एक दिन बाद आईएएस अधिकारी ने हावड़ा ब्रिज की एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें खंभों पर मैचिंग कलर शीट लगाई जा रही है ताकि लोग वहां गुटखा थूक कर बर्बाद न करें. अधिकारी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘देखो ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट’ ने गुटखा प्रेमियों की सुविधा के लिए क्या कमाल का कदम उठाया है. अब गुटखा थूकने वालों को किसी ‘अपराध’ का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके साथ ही पुल को ‘गुटका के हानिकारक रसायन’ से भी बचाया जाएगा।

इस ट्वीट में भी आईएएस अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को टैग किया है। हालांकि दोनों के ट्वीट पर इन सुपरस्टार्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर दी हैं। जहां किसी ने कहा है कि सेलिब्रिटीज के लिए ऐसी चीजों को जोड़ना गलत है, वहीं किसी ने कहा है कि चीजों का इस्तेमाल लोगों की पसंद है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *