फातिमा सना शेख रखती हैं ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक, जल्द बनेगी आमिर खान की तीसरी पत्नी?

Fatima Sana Shaikh belongs to Brahmin family, will soon become Aamir Khan’s third wife?:आमिर खान जो कि इस बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। 90s के दौर से से अपना जलवा आज भी दिखा रहे हैं। उस समय के एक्ट्रेस के साथ काम करने वाले अभिनेता आमिर खान आजकल की जूनियर एक्ट्रेसेस के साथ भी काम करते नजर आ चुके हैं। हाल ही में रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म दंगल में आमिर पिता का किरदार निभा चुके हैं। और इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी डेब्यू करने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख आज बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री के नाम से जानी जाती है। दंगल के बाद ही ऐसी कई हिट फिल्मे है जिसमें फातिमा नजर आ चुकी है।

हाल ही में फातिमा की फिल्म लूडो रिलीज हुई थी जिसमे उनके साथ फिल्म स्टार आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव , ओर सानिया मल्होत्रा भी नजर आई थी।

लेकिन आज के इस पोस्ट में हम फातिमा के बारे में जो बात करने वाले हैं वह उनकी फिल्म से जुड़ी खबर नहीं बल्कि उसकी निजी जिंदगी से जुड़ी है। आए दिन फातिमा सना शेख सुपरस्टार आमिर खान के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनी हुई। हैरानी की बात है कि जिस फिल्म में इन दो कलाकारों ने बाप बेटी का किरदार निभाया था अब वह रिलेशनशिप में है। सोशल मीडिया पर इन दिनों फातिमा सना शेख और आमिर खान की शादी करने की अफवाह भी बनी हुई है।

आपको बता दे जहां आमिर खान पहले से ही 2 बार शादी कर चुके हैं। और उनकी एक बेटी भी है । जिसकी साथ आमिर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते। वहीं फातिमा एक जूनियर अदाकारा हैं ।

जानकारी के मुताबिक फातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ है । हालांकि उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है । फातिमा के पिक्चर जम्मू के ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं । वहीं फातिमा की मां तबस्सुम श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से हैं। यही वजह है कि फातिमा का परिवार इस्लाम धर्म को मानता है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस का नाम फातिमा सना शेख रखा गया है ।

आमिर के साथ फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया है । हालांकि फिल्म में आने से पहले फातिमा टीवी में काम कर चुकी है। इसके अलावा वे अपने करियर की शुरुआत में बतौर बाल कलाकार के रूप में भी काम कर चुकी है। फातिमा फिल्म चाची 420, वन टू का फोर, बड़े दिलवाला में बाल कलाकार के रूप में दिखाई दी थी।

इसके अलावा उन्होंने टीवी एक्ट्रेस के तौर पर बेस्ट ऑफ लक निक्की ,लेडीज स्पेशल और अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में काम किया है। इसके अलावा फातिमा साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है। बचपन से ही इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी उन्हें अपने करियर में कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई थी।

फातिमा को आमिर खान की फिल्म दंगल से ही पहचान मिली इस फिल्म के बाद उन्हें दंगल गर्ल के नाम से भी पुकारा जाने लगा।

सुपरहिट फिल्म दंगल में आमिर खान ने हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सानिया मल्होत्रा की बेटियां बनी थी। इसके बाद फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” में भी फातिमा आमिर खान के साथ नजर आ चुकी है। उस वक्त से ही यह चर्चा होने लगे थे कि आमिर खान और फातिमा के बीच अफेयर चल रही है।

हालांकि आपको बता दें कि आमिर खान शादीशुदा है उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद किरण राव से शादी किया था और फिर किरण राव ने 15 साल तक साथ रहने के बाद तलाक लेने का फैसला किया है आमिर के तलाक के बाद उनका नाम दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है फातिमा का नाम इससे पहले भी आमिर के साथ कई बार जुड़ा जा चुका है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *