BOLLYWOOD बॉलीवुड के मशहूर खानदान की बेटी सोनम कपूर के घर से बेहद दुखद भरी खबर, खबर सुन चारो तरफ मचा कोहराम..

BOLLYWOOD Very sad news from the house of Sonam Kapoor, daughter of Bollywood’s famous family.:बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. साथ ही खूब प्यार भी खर्च करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में आई थीं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए भी दी. इसी बीच हाल ही में खबर आ रही है कि सोनम कपूर के घर से करोड़ों की चोरी हो गई है. इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। इसके साथ ही लोग इस पर तीखी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि यह चोरी दिल्ली के शेरगिल मार्ग स्थित सोनम कपूर की ससुराल में हुई है। जहां चोर 2.4 करोड़ रुपये की नकदी, जेवरात और कई कीमती सामान ले गए। यह घटना पिछले फरवरी महीने की है। जिसकी शिकायत उसके ससुर हरीश आहूजा ने भी पुलिस में दर्ज कराई थी। हालांकि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से इसे ज्यादा हवा नहीं मिली। जिसके बाद इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए कि एक्ट्रेस के घर से करोड़ों रुपये चोरी हो गए और इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने इस घटना से जुड़ी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दो माह पूर्व 23 फरवरी को अमृता शेरगिल मार्ग स्थित सोनम कपूर के ससुराल में चोरी को अंजाम दिया गया था. जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 381 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच अभी जारी है। पुलिस कुछ देर तक सीसीटीवी खंगाल रही है। साथ ही घर व आसपास के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *