सामने आई कैटरीना कैफ की अनदेखी तस्वीरें, बनने वाली है जल्द ही मां, जानिए क्या है सच्चाई

Unseen pictures of Katrina Kaif surfaced, soon to be a mother, know what is the truth:बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री कैटरीना कैफ का आज के समय में काफी नाम है वहीं उनके चाहने वालों की संख्या में भी कोई कमी नहीं है और ऐसे में कैटरीना कैफ ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फिल्मों में काम भी किया है और इस दौरान अभिनेत्री ने अपने साथ एक से बढ़कर एक कलाकारों के साथ काम किया! वहीं अगर सोशल मीडिया की बात करें तो अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और ऐसे में अपने चाहने वालों के बीच कोई ना कोई पोस्ट शेयर भी करती रहती है और अब हाल ही में उनकी ऐसी ही तस्वीर जमकर वायरल हो रही है!

दरअसल वायरल हो रही इस तस्वीर में कैटरीना कैफ का बेबी बम के साथ तस्वीर दिखाई दे रही है और इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ की बनी हुई है उन्होंने अपने बालों को खुला हुआ है और बेबी बम प्लांट फोटो को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने अपना मेटरनिटी फोटोशूट करवाया है क्योंकि उनकी यह तस्वीर देखकर उनकी भी हैरान हो रहे हैं कि अभिनेत्री इतनी जल्दी मां बनने वाली है वहीं इसके साथ ही उन्होंने कैटरीना कैफ की तस्वीर पर बधाई भी दे रहे है और साथ ही कुछ लोग पूछ रहे हैं कि कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी को कितना समय हुआ है!

वही बता दे कि वायरल हो रही ये तस्वीर कोई असली तस्वीर नहीं है बल्कि फोटोशॉपेड से तैयार किया है! असल में तो यह तस्वीर करीना कपूर खान के हैं जो कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के समय खिंचवाई थी वहीं करीना कपूर की ऐसी तस्वीर को कैटरीना कैफ के चेहरे लगाकर एडिट किया गया है लेकिन फैंस अभिनेत्री की इस तस्वीर को देखकर हैरान भी हो रखे हैं!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *