मुनव्वर फारुकी की खोली पोल तो फूटा पूनम पांडे का गुस्सा, शादीशुदा होने के बावजूद पटा रहा था 21 साल की लड़की….

Poonam Pandey’s anger exploded when Munawwar Farooqui opened, despite being married, a 21-year-old girl was harassing her….:ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाला लॉक अप शो इन दिनों कुछ विवादित कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में है। हाल ही में मुनव्वर फारूकी की शादी को लेकर एक खुलासा हुआ था जो बेहद चौंकाने वाला था। अब इस खुलासे के बाद शो से पूनम पांडे की एक क्लिप वायरल हो रही है. इस क्लिप में वह एक और कंटेस्टेंट सायशा से मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा के रिलेशन पर बात करती नजर आ रही थीं।

शो के प्रोमो में दिख रहा है कि पूनम पांडे अंजलि अरोड़ा से नाराज हैं, लेकिन वह मुनव्वर पर अपनी नाराजगी भी दिखाती हैं। वह कहती हैं, “दो साल में, उन्होंने चार रीलों का निर्माण किया और कोविड महामारी के समय में प्रसिद्धि पाई। मुझे इन की परवाह नहीं है। मैंने इससे दोस्ती की। भगवान भला करे, मेरे दुश्मनों को भी ऐसा दोस्त न मिले। उसका (अंजलि) एक प्रेमी है और फिर भी वह यह सब करती है। मैं अपने बचाव के लिए अपने दोस्तों का इस्तेमाल करने के लिए पर्याप्त रूप से नहीं गिरा हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी को लेकर आगे कहा, और ये…मुनव्वर। उसको बचाता रहता है। अपनी शादी छुपा के 21 साल की लड़की को पटा रहा है। ये फैक्ट है। ये सच है इसने तेरे को (सायशा को) अटका के रखा है।” आगे पूनम पांडे अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहती हैं कि उन्होंने एक पहले दिन से इनके लिए खेला। लेकिन इन्होंने क्या किया? वह बोलती हैं- “कोई मेरे पीठ पर खंजर मारेगा तो मैं पीठ से निकालकर उसके सीने पर मारूँगी।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *