शाहरुख खान के बेटे आर्यन के लिए भगवान बन आए ये बूढ़े चाचा , कहा: में दिलाऊंगा जमानत, Video हुई वायरल

कई दिनों से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फंसे हुए हैं और एनसीबी इस केस में कई सेलिब्रिटीज के घर पर छापा मार रही है. इस केस में उन्होंने अनन्या पांडे को भी अपने दफ्तर तहकीकात के लिए बुलाया था. आर्यन खान की बात करें तो वह कई हफ्तों से मुंबई के आर्थर रोड जेल पर अपनी रातें बिता रहे हैं. इस दौरान उन्हें मनीआर्डर के द्वारा ₹4500 भी शाहरुख खान द्वारा दिए गए थे और कुछ पानी की बोतल भी उन्होंने खरीद कर रख ली थी.

इसके लिए शाहरूख खान ने दो फेमस वकील जो कि संजय दत्त और सलमान खान के वकील थे दोनों को आर्यन खान के लिए रखा है पर दोनों ही वकील आर्यन खान को जमानत दिलाने में नाकामयाब रहे.

इस दौरान सोशल मीडिया पर भी कोई आर्यन खान के पक्ष में बोल रहा है तो कोई विपक्ष में. अबकी बार एक शख्स बिल्कुल नए अंदाज में आर्यन खान के समर्थन में उतरा है इस बंदे ने जिस तरह से अपनी बात लोगों के सामने कही है उसे देखने के बाद आप खुद की हंसी रोक नहीं पाएंगे यह शख्स आर्यन खान को जेल से रिहा करवाने का दावा कर रहा है जिसके बाद लोग इसके मजे लेकर आर्यन खान की आखिरी उम्मीद का नाम भी दे रहे हैं इस शख्स का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल को वायरल हो रहा है.

इस शख्स ने दावा किया कि वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रिहाई भी दिलाएगा और साथ में बैठा कर चाय भी पिला आएगा इसके बाद लोग इस शख्स की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CVSOEQtFpZb/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *