Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मोनी राय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम सभी जानते हैं कि उन्होंने अपने एक्टिव के दम पर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. मोनी रॉय आज छोटा पर्दा ही नहीं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी है.

ये भी पढ़े- आखिर क्यों Salman Khan की वजह से Aishwarya Rai Bachchan को लगाने पड़े पुलिस स्टेशन के चक्कर, पढ़ें पूरी खबर

हम आपको बता दें कि मोनी राय अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी खासा चर्चा में रहती हैं. हम आपको बता दें कि यह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके वहां पर कई मिलियन चाहने वाले भी हैं. उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स को उनकी नई पोस्ट का इंतजार बेसब्री से रहता है वही मोनी रॉय भी अपने चाहने वालों को निराश ना करते हुए समय-समय पर अपनी जीवन में घटित हो रही हर एक घटना की अपडेट उन्हें देती रहती है.

गौरतलब है कि इसी कड़ी में मौनी रॉय ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसे उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हम आपको बता दें कि उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फॉलोअर्स का खूब प्यार मिल रहा है और इस तस्वीर को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. लोगों द्वारा इस तस्वीर के प्रति प्रेम की वजह से ही देखते ही देखते थे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/CY3lLKYt5cF/

हम आपको बता दें कि मोनी राय ने इस फोटो में मेकअप कर रखा है और उन्होंने अपने बाल खुले हुए रखे हैं. हम आपको बता दें कि उन्होंने ब्लैक कलर के स्किन टाइट ड्रेस भी पहनी हुई है. बताते चलें कि वह अलग अलग अंदाज में कई पोज दे रहे हैं और उन्होंने कई तस्वीरें में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. लोगों द्वारा मोनी राय के इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *