जब 40 साल में भी कुंवारी रहने के बाद इस एक्ट्रेस ने बिना स्ट्रैप की ब्रा पहन खोल दिए शरीर के सारे कपड़े, देखें अनसीन फोटो….

मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जॉकी अनुषा दांडेकर आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाती रहती हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अनुषा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अनुषा सबसे ज्यादा खबरों में तब आईं जब उन्होंने अभिनेता करण सिंह कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की।

लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा था। अब अनुषा का टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अनुषा इन दिनों अपनी बोल्डनेस से लोगों को खूब आकर्षित कर रही हैं. इस दौरान अनुषा दांडेकर टॉपलेस अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं, सबकी निगाहें इस बोल्ड अंदाज पर थम रही हैं जिसमें अनुषा ने अपना श्रग उतारकर अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से अनुषा ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं. अपने लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने अपना हॉट अवतार दिखाने के लिए एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज दिखाया. इस फोटोशूट के लिए अनुषा ने बेहद कम कपड़े पहने हैं। इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक में अनुषा से नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *