भारती सिंह ने कर दी ये बड़ी गलती अब हाथ जोड़कर मांगती फिर रही है माफी,जाने क्यों

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आज उन्होंने जो भी पहचान बनाई है, वह कॉमेडी के दम पर बनाई है। लेकिन अपने इस अंदाज की वजह से उन्हें लोगों के सामने माफी मांगनी पड़ी है. दरअसल, भारती ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं लोगों को खुश करने के लिए कॉमेडी करती हूं, किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि अगर मेरी बातों से किसी का दिल दुखा है तो मुझे अपनी बहन समझ कर माफ कर देना। उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, लोग जानना चाहते हैं कि वह किस बात के लिए माफी मांग रही हैं?

भारती सिंह वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

दरअसल, हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दाढ़ी-मूंछ को लेकर कॉमेडी करती नजर आ रही हैं। एक टीवी शो में भारती सिंह कहती नजर आ रही हैं, ‘तुम्हें मूंछ क्यों नहीं चाहिए? दाढ़ी-मूंछ के हैं बड़े फायदे, दूध पीकर मुंह में लगाएं दाढ़ी, गायों की परीक्षा आती है। मेरे कई दोस्तों की शादी हो चुकी है, जिनकी इतनी दाढ़ी है। वह दिन भर दाढ़ी से जुएं निकालती रहती हैं।

उनका ये जोक उन पर भारी पड़ गया है. भारती के इस बयान पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है. इसके अलावा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने भी भारती सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है, जिसके चलते भारती ने सभी से माफी मांगी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *