बीच सुनसान सड़क पर सिजलिंग पोज देती नजर आई माहिरा शर्मा…बोल्ड अंदाज में नजर में नजर आई एक्ट्रेस….

पंजाबी इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माहिरा शर्मा अक्सर अपने बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि वह ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट बनने के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस शो के माध्यम से ही उन्हें हर घर घर में एक पहचान मिली।

https://www.instagram.com/p/CcDD0ePvtfV/?utm_source=ig_web_copy_link

बोल्डनेस की वजह से खींचा सबका ध्यान….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया माहिरा शर्मा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग जिनसे जुड़े रहने के लिए वह अक्सर वीडियो पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर झलक दिखाती रहती है। उनके फैंस को भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती है और वह जमकर इन तस्वीरों पर अपना प्यार लुटाते हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपने बोल्डनेस की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। खास बात तो यह है कि माहिरा वर्तमान समय पर जिस मुकाम पर, फैंस उनकी एक झलक देखने को बेकरार रहते हैं। एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से काफी चर्चा में आ गई है। बीते कुछ समय पहले माहिरा शर्मा नहीं अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस तस्वीर में माहिरा हमेशा की तरह काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CbmyE8KtZWq/?utm_source=ig_web_copy_link

परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई माहिरा शर्मा…..

गौरतलब है कि माहिरा की इन तस्वीरों पर से उनके फैंस का नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। बता दें कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नेब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और इसे उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पेयर किया हुआ है। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं।एक्ट्रेस ने कुल 3 तस्वीरे साझा की है लेकिन हर फोटो में उनका अलग अंदाज में नजर आ रही है।इस फोटोशूट के लिए माहिरा ने सुनसान सड़क को चुना है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *