बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ किया सैफ अली खान ने लंच, ट्रॉलर्स ने कर दिया ट्रॉल, कहा: मुस्लिम होकर भी….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अपने चारों बच्चों के काफी करीब माने जाते हैं भले ही सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही रहते हो लेकिन सैफ अली खान का उनके साथ एक खास भूलने की लिखी जाती है जब भी कोई खास मौका होता है तो सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को अपने पिता के साथ देखा ही जाता है इतना ही नहीं बल्कि करीना कपूर के घर पर भी सारा और इब्राहिम आते ही रहते हैं वहीं शनिवार को भी सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के मशहूर बैस्टिन रेस्टोरेंट में लंच के लिए गए हैं जहां से बाहर निकलते हुए उन को कैमरे में कैद कर लिया गया!

तीनो लोग ही समर लुक में दिखाई दे रहे थे और ऐसे में सैफ अली खान ने रेड कलर का कुर्ता और सफेद पजामा पहना हुआ था और इसके साथ ही उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस लगाया हुआ था वही सारा अली खान ने पीच और वाइट स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनी हुई थी और जबकि अब्राहिम अली खान ने वाइट शर्ट के साथ डेनिम जींस मैचिंग की हुई थी! वही हम सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है हालांकि कुछ लोग उनको ट्रोल भी करने लग गए हैं दरअसल इस समय रमजान का महीना भी चल रहा है और रोजा नहीं रखे जाने की वजह से बहुत से लोग उन पर कमेंट भी कर रहे हैं!

https://www.instagram.com/reel/CcIHTKIqn2n/

ऐसे में एक ने लिखा है कि रमदान में लंच! तो एक ने कहा है कि यह सिर्फ नाम के मुस्लिम है रमजान में तो शर्म करो रोजा तो रख लो वहीं एक अन्य ने लिखा कि मुस्लिम और फास्टिंग नहीं है? सो सैड!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *