करीना कपूर खान ने का बड़ा बयान पहले मजबूरी में करती थी बच्चे पैदा पर अब मजा आ रहा है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बेबी बंप की तस्वीर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस की तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा शुरू हो गई, जिससे उनके फैंस काफी हैरान हैं. हालांकि अब करीना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। इसके लिए करीना ने एक मजेदार इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। हालांकि इससे पहले सोशल मीडिया पर करीना के तीसरे प्रेग्नेंट होने की अफवाहों के बीच तमाम फनी मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

मीम्स से पहले बता दें कि कैसे करीना कपूर ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज किया है। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, यह पास्ता और वाइन कमाल की है. रिलेक्स करो.. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ कह रहे हैं कि उन्होंने देश की आबादी में बहुत योगदान दिया है.’ अब करीना कपूर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

करीना की तीसरी प्रेग्नेंसी के चर्चों के बीच सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स हैरान करने वाले रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक फनी मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. पेश हैं कुछ मजेदार मीम्स:

https://twitter.com/KudiPatakha_/status/1549314737632313345

https://twitter.com/myhumour_side/status/1549277465062690816

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *