Mukesh Ambani ने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर गिप्ट किया ये पानी का जहाज,खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

आपको बता दिया जाए की लड़ाई सुंदरी के प्रमुख मुकेश अंबानी आज दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी है और उनका परिवार हमेशा सुर्खियां बटोरते नज़र आता है। मुकेश अंबानी के बारे में बताई जाए तो उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी है। जो कि पति की तरह है खुद की भी अपनी पहचान बना चुकी है। नीता अंबानी भी एक सक्सेसफुल बिजनेसवोमेन है।

See More: Bollywood की 5 सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जानिए कौन-कौन है शामिल

आपको बता दिया जाए कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं। जिसमें से दो बेटे हैं और एक बेटी हैं। दोनों बेटों का नाम आकाश अंबानी और अनंत अंबानी है। और वही बेटी का नाम ईशा अंबानी है। मुकेश अंबानी का परिवार का हर सदस्य लग्जरियस लाइफ जीता है। वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता के पास दुनिया की महंगी से महंगी चीजें उपलब्ध है। नीता अंबानी कीमती जहाज की मालकिन भी हैं। आज हम आपको इस जहाज से रूबरू करवाने वाले हैं।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी एक प्राइवेट जेट की मालकिन भी है जो कि अंदर से फाइव स्टार होटल जैसा दिखाई देता है। नीता अंबानी की जहाज के बारे में बताया जाए तो वह काफी लग्जरियस नजर आता है। और वह किसी राजमहल से कम नहीं दिखाई देता है।

नीता अंबानी के इस जहाज में ऐशो आराम की कमी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाए तो इस जहाज की कीमत तकरीबन 600 करोड़ रुपए की बताई जाती है। नीता अंबानी को यह आलिशान जहाज उनके पति मुकेश अंबानी ने गिफ्ट किया है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि नीता अंबानी की जहाज के ऊपर एक अलग तरह की छत भी दिखाई देगी जिसके ऊपर बैठकर समुद्र का खूबसूरत नजारे का आनंद भी ले सकते हैं। निता अंबानी के पानी में तैरने वाला जहाज बिल्कुल राजमहल जैसी दिखाई देता है।

आपको बता दिया जाए कि इसके अंदर है ऐशो आराम की सभी चीजें उपलब्ध है। इस वजह से नीता अंबानी का यह जहाज और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आता है। नीता अंबानी की इस जहाज के अंदर बड़े से बड़े बेडरूम से लेकर बड़े हॉल तक सभी सुविधाएं मौजूद है। इस जहाज के अंदर तकरीबन 70 से भी ज़्यादा लोग एक साथ पार्टी मना सकते हैं।

नीता अंबानी के इस जहाज में थिएटर की भी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई है जहां बैठकर आप फिल्म देख सकते हैं। नीता अंबानी के इस जहाज में हर तरह की सुख सुविधाएं मौजूद नजर आती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *