एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के सलमान खान के साथ-साथ उसके बॉडीगार्ड शेरा के साथ भी रहे संबंध! पढ़ें पूरी खबर….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान को आज के समय में हर कोई जानता है सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है और अपने जीवन में बहुत नाम और शोहरत कमाई है जिसके चलते लोग इनकी काफी ज्यादा इज्जत भी करते हैं सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम करके बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम रोशन किया है लेकिन हाल ही में सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आ रही है जो कि यह है कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान की रह चुकी गर्लफ्रेंड जैकलिन के साथ पूरी रात गुजारी थी जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर तरफ इसी बात के चर्चे हो रहे हैं! इतना ही नही बल्कि जैकलीन के शेरा के साथ रात गुज़ारने का ज़िम्मेदार सलमान खान को ही बताया जा रहा है !

बता दें जैकलीन और सलमान खान को आज के समय में हर कोई जानता है दोनों का नाम एक दूसरे के साथ काफी समय तक जुड़ा रहा था सलमान खान को हर कोई बहुत पसंद करता है! लेकिन जैकलिन फर्नांडिस के जीवन में एक समय ऐसा था जब उनकी प्रेम कहानी बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान के साथ चल रही थी हर जगह इनके ही रिश्ते की बातें हो रही थी !

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब जैकलिन और सलमान खान एक पार्टी कर रहे थे तो इस दौरान रात को पार्टी करते हुए काफी समय बीत गया था जिस दौरान सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा को जैकलिन को उनके घर छोड़ने को कहा था और यही कारण था जिसके चलते सलमान ने जान बूझकर आधी रात को जैकलीन को शेरा के हवाले कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *