गौरी खान का बड़ा खुलासा, पिता मुस्लिम, मां हिंदू तो जानिए आर्यन खान किस धर्म को मानते हैं

Big disclosure of Gauri Khan, father Muslim, mother Hindu, know which religion Aryan Khan believes:हम आर्यन खान और ड्रग्स वाले मसले पर नहीं बल्कि एक दूसरे ही मुद्दे पर बात करने वाले हैं. यह तो आप सब ही जानते हैं कि शाहरुख़ की शादी गौरी खान से हुई है जो हिंदू हैं वहीं शाहरुख़ मुस्लिम हैं. ऐसे में एक बार किसी इंटरव्यू में गौरी से इस बारे में पूछा गया था कि उनके बच्चे किस धर्म को फॉलो करते हैं. इस सवाल के जवाब में गौरी ने बताया था कि उनके घर में सभी त्यौहार मनाए जाते हैं फिर चाहे वो ईद हो या दिवाली.

गौरी ने इस दौरान आर्यन को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया था. गौरी ने बताया था कि आर्यन अपने पिता के बेहद क्लोज हैं और उनके नक़्शे कदम पर ही चलते हैं. गौरी के अनुसार, आर्यन खुद को मुसलमान मानते हैं. गौरी से इस इंटरव्यू के दौरान यह भी पूछा गया था कि वो शादी के बाद कन्वर्ट क्यों नहीं हुईं ? इस सवाल के जवाब में गौरी ने बताया था कि, ‘मैं शाहरुख़ का सम्मान करती हूं लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं कि मैं उनका धर्म अपना लूं, ठीक वैसा ही शाहरुख़ के साथ है’.

इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से पूछा गया कि उनके बच्चे कौन से धर्म को मानते हैं.तब गौरी खान ने बताया कि हमारे घर सभी धर्म को माना जाता है.हम सभी धर्मों के त्योहार मनाते हैं और आर्यन अपने पिता के काफी करीब हैं. आर्यन खान अपने पिता की तरह मुस्लिम धर्म को ही मानते हैं मुस्लिम धर्म को ही फॉलो करते हैं.


एक इंटरव्यू के दौरान किंग खान ने भी एक बार किसी इंटरव्यू में यह रिलेशन से जुड़ा एक शानदार किस्सा साझा किया था,शाहरुख ने बताया था कि एक बार सुहाना शाहरुख की बेटी के स्कूल का फॉर्म भरा जा रहा था .मैंने एक जगह रिलेशन में मेंशन करना था तो सुहाना तो छोटी थी और उन्होंने मुझसे पूछा कि पापा हमारा रिलीजन क्या है?तब मैंने उससे कहा था कि हम इंडियन हैं हमारा कोई रिलीजन नहीं है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *