सालो बाद अब मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, कहा : उसके साथ मुझे बिस्तर पर नहीं मिलता था…

Years later, now Malaika Arora made a big disclosure, said: I did not meet in bed with her…:मलाइका अरोड़ा ने अभिनेता अरबाज खान से 1998 में शादी की थी। दोनों अपनी जिंदगी में बेहद खुश थे। हालांकि शादी के 19 साल बाद यानी 2017 में दोनों का तलाक हो गया। अरबाज से अलग होने के दो साल बाद मलाइका ने 2019 में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बड़ा की फैन फॉलोइंग आज के समय में काफी ज्यादा है वही उनके चाहने वाले भी उनके एक्टिंग के काफी दीवाने भी हैं ऐसे में अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक फिल्म में काम भी किया है जिसमें वह बड़े बड़े कलाकार पंजाबी आ चुकी है यह आपको बता दें कि अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर भी काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देती हैं और आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या पोस्ट अपने चाहने वालों के बीच शेयर करके आते हैं जिन्हें उनके फैंस के द्वारा भी पसंद किया जाता है और अब हाल ही में कुछ ऐसा ही हो रहा है दरअसल उनके बारे में खुलासा काफी वायरल हुआ है!

यहां आपको बता दें कि आए दिन सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियो या तस्वीरों के चलते लेकिन इन दिनों तो वह अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुनी हुई थी लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में आने की वजह एक बड़ा खुलासा है और हाल ही में अभिनेत्री के बारे में खुलासा इस समय काफी हो रहा है जिसमें कहा तो ऐसा जा रहा है कि अभिनेत्री अभिनेता अरबाज खान से शादी करने के कुछ सालों के बाद चैन से रात को सो तक नहीं पाती थी!

मलाइका ने कहा, ‘परिवार में सभी का पहला रिस्पॉन्स यही था कि ऐसा मत करो। कोई भी आपको नहीं कहेगा कि हां, आप अपने फैसले पर आगे बढ़ो। तलाक लेने से एक दिन पहले मेरे परिवार ने मुझे साथ बिठाया और फिर मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने फैसले पर 100 प्रतिशत श्योर हूं। मुझे पता है कि वो लोग मेरी चिंता कर रहे थे इसलिए वो ऐसा पूछ रहे थे।’मलाइका ने आगे कहा, ‘मुझे असली ताकत अपने दोस्तों और परिवार से मिली। जब वे समझ गए कि मैं अरबाज के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसले पर दृढ़ हूं तो उन्होंने मेरा समर्थन किया है।’

दरअसल अभिनेत्री अपने बच्चे को चैन से सुलाने के चक्कर में रात भर जागा करती थी जिसके बारे में सुनकर उनके चाहने वाले को भी मलाइका अरोड़ा पर गर्व हो रहा है साथ ही उनके फैंस इस खुलासे से काफी ज्यादा कुछ भी नजर आ रहे हैं!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *