दुनिया के खरबपति एलन मस्क के पिता ने अपनी ही बेटी से बनाये थे संबंध पैदा किये थे दो बच्चे….

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क के पिता Errol Musk ने अपनी सौतेली बेटी के साथ अफेयर के बाद अब अपने दूसरे बच्चे के नाम का भी खुलासा कर दिया है! दरअसल 76 साल के हो चुके एलोन मस्क का 35 साल की अपनी सौतेली बेटी Jana Bezuidenhout के साथ अफेयर भी रहा है! वही इन सब से पहले Errol और Jana के एक बच्चे के बारे में भी जानकारी सामने आई थी!

अब ऐसे में 51 साल के एलन मस्क के पिता ने अब कहा है कि 3 साल पहले ही जना ने उनकी बेटी को जन्म दिया था! वही Errol Musk का यह भी कहना है कि यह चाइल्ड अनप्लांड था! ‘द सन’ को दिए इंटरव्यू में एलन मस्क के पिता एरोल ने बताया कि उनके दूसरे बच्चे का जन्म 2019 में हुआ था! दोनों बच्चे फिलहाल बेजुइडेनहाउट के साथ रह रहे हैं! एरोल का कहना है कि अब वह जाना के साथ नहीं रहता है!

जाना के साथ उनका पहला बच्चा 5 साल का है। इस तरह Elon Musk समेत एरोल के बच्चों की कुल संख्या 7 हो गई है! Bezuidenhout एरोल मस्क की दूसरी पत्नी Heide Bezuidenhout की बेटी हैं! 1979 में Elon Musk की मां Maye Musk से अलग होने के बाद उन्होंने Heide Bezuidenhout से शादी कर ली! माई मस्क और एरोल मस्क के तीन बच्चे एक साथ हैं – एलन, किम्बले और टोस्का!

जाना बेजुइडेनहाउट इरोल मस्क से 41 साल छोटी हैं! जब परिवार को पहली बार उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो लोग हैरान रह गए! एरोल मस्क ने कहा कि आज भी उनकी कई बेटियां अपने रिश्ते को लेकर नाराज रहती हैं! इंटरव्यू में एरोल मस्क ने कहा- ‘मैंने उनका (बच्चों का) डीएनए चेक नहीं किया है! लेकिन वह बिल्कुल मेरी दूसरी बेटियों की तरह दिखती है! एरोल कहते हैं- ‘केवल एक चीज जिसके लिए हम पृथ्वी पर हैं, वह है प्रजनन करना!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *