स्वरा भास्कर पर असम सरकार ने उठाया बड़ा कदम, हो सकती है सजा?

अफगानिस्तान के इन दिनों क्या हालात बने हुए हैं इसका अंदाजा तो आप हाल ही में वायरल हुए कुछ वीडियो से लगा सकते हैं किस कदर लोग अपने देश को छोड़कर दूसरे देश में जाना चाह रहे हैं वहीं दूसरी ओर तालिबान ने तो काबुल पर भी अपना कब्जा कर लिया है और ऐसे में अब अफगानिस्तान में सिर्फ तालिबान की ही तूती बोलने वाली है! ऐसे में सोशल का माहौल भी गर्म है और अफगानिस्तान को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है!

जब सोशल मीडिया पर लगातार अफगानिस्तान को लेकर प्रतिक्रिया रही है तो भला बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कैसे पीछे रहती है? कोई ऐसी बात कही देती है जिसकी वजह से वह वि वादों में आ जाती है! अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ट्वीट करते हुए तालिबान की तुलना हिंदुत्व से कर दी है!

बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट किया है कि “हम हिंदुत्व के आ तंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आ तंक से सभी हैरान और तबाह हो सकते हैं! हम #तालिबान आ तंक से शांत नहीं रह सकते और फिर #हिंदुत्व आ तंक के बारे में बोलने से सभी नाराज़ हों जाएंगे! हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पी ड़क या उत्पी ड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए!”

https://nithalla.com/swara-bhaskar-compares-hindutva-to-taliban/

लेकिन अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री फसती हुई नजर आ रही है एक और जहां पर उत्तर प्रदेश से लेकर अलग राज्य अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं तो वहीं अब असम की पुलिस ने भी स्वरा भास्कर के खिलाफ बड़ी कार्यवाही कर दी है असम पुलिस की ओर से आईपीसी की धारा 67 ए और 295 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *