फिल्म फैमिली मेंबर अपनी बेबी के पति वफादार दिखने वाले मनोज बाजपेई, रियाल लाइफ में कर चुके है दो-दो शादी….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेई बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर अपना नाम बना चुके हैं वही आज के समय में घर-घर में मनोज वाजपेई अपनी पहचान बना चुके हैं और हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना है यह आपको बता दें कि अभिनेता का जन्म बिहार के एक छोटे से गांव बेलवा में हुआ था! वहीं अभिनेता मनोज वाजपेई की पहली फिल्म द्रोहकाल थी और इसी फिल्म से अभिनेता ने इंडस्ट्री में कदम रखा था!

और इसके बाद से ही अभिनेता ने और भी कई सारी फिल्में की है इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता टेलीविजन के सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं और साथ ही तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुके हैं लेकिन आपको बता दें कि अभिनेता ने दो शादियां की थी और अभिनेता की पहली पत्नी देश की राजधानी दिल्ली से थी लेकिन बहुत पहले ही इन दोनों के बीच तलाक भी हो चुका था और इसके बाद अभिनेता ने साल 2006 में अभिनेत्री शबाना राजा से शादी की थी अब उनकी प्यारी सी बेटी भी है!

आज हम आपको मनोज वाजपेई की दूसरी पत्नी शबाना राजा उर्फ नेहा के बारे में बताने वाले हैं ऐसे में रिपोर्ट की माने जाए तो मनोज वाजपेई और शबाना की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गई थी और ऐसे में उनकी पहली फिल्म कबीर थी और दोनों अक्सर उसके बाद मिलने लग गई दोनों में प्यार हो गया इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली वही शबाना कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *