गिन्नी ने सबके सामने बताया आखिर क्यों रात में सोने नहीं देते कपिल शर्मा, जाने वजह

जैसा कि आप जानते हैं कि कपिल शर्मा को आज के समय में हर कोई जानता है और पूरा बॉलीवुड जानता है कि कपिल शर्मा कितने शानदार कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में भले ही सिर्फ दो फिल्में की हों, लेकिन आज के समय में उन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है. कपिल शर्मा के जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन आज के समय में बॉलीवुड का हर अभिनेता और हर बड़ा कलाकार उन्हें जानता है। अगर आसान शब्दों में कहा जाए तो आज के समय में कपिल शर्मा बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर स्टार हैं, जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल ने अपनी निजी जिंदगी में गिन्नी नाम की लड़की से शादी की है और फिलहाल वह उसके साथ काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह अपने पति कपिल शर्मा के बारे में बता रही हैं कि वह उन्हें रात भर सोने नहीं देते हैं. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि इसके पीछे क्या कारण है और कपिल शर्मा की पत्नी ने अपने पति कपिल के लिए इतनी बड़ी बात क्यों कही।

हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा आज के समय में कोई छोटी हस्ती नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में काफी नाम और सम्मान कमाया है, जिसके कारण आज के समय में उन्हें हर कोई जानता है. कपिल शर्मा इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं हम आपको बता दें की ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल शर्मा की पत्नी ने शो के दौरान अपने पति से कहा था कि वह उन्हें रात भर सोने नहीं देते हैं। ये बात खुद कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने सबके सामने कही है. कपिल की पत्नी ने पूरी तरह से अपने पति कपिल पर रात भर न सोने का आरोप लगाया है, जिसके चलते आज के समय में उनकी चर्चा हो रही है.

हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को भारत का सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो माना जाता है, जिसे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो की बात करें तो इसे कपिल शर्मा ही होस्ट करते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर एक शो है जिसका नाम है “कपिल शर्मा – आई एम नॉट डन यट”। इस शो के दौरान कपिल शर्मा स्टैंड-अप कॉमेडी कर रहे थे, इस दौरान कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी से उनके सपनों के बारे में पूछा, जिस पर गिन्नी ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में दो बच्चों की मां बन गई हूं, इसलिए मुझे ठीक से नींद नहीं आ रही है. मैं कैसे सपने देख सकती हूँ? गिन्नी की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे. लोग यह कह रहे हैं कि यही वजह थी कि कपिल शर्मा की पत्नी ने कपिल से कहा कि वह उन्हें ठीक से सोने भी नहीं देते।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *