Oyo होटल बंद करवाने के लिए होगा बड़ा आंदोलन लोगो ने कहा…

आवासीय सेक्टरों में चल रहे ओयो होटलों को एक सप्ताह में बंद नहीं किया गया तो आरडब्ल्यूए के अधिकारी प्राधिकरण के खिलाफ आंदोलन करेंगे। बैठक के बाद आरडब्ल्यूए अधिकारियों ने चेतावनी दी है। उनका कहना है कि किसी भी हाल में सेक्टरों का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। सेक्टरों में चल रहे ओयो होटलों को एक सप्ताह में बंद नहीं किया गया तो आंदो लन होगा।

प्रत्येक आरडब्ल्यूए के अधिकारी शहर के रिहायशी सेक्टरों में घरों के अंदर अवैध रूप से चल रहे ओयो होटलों को बंद करने की मांग कर रहे हैं। कई बार वे पुलिस, प्राधिकार और प्रशासन के अधिकारियों को बंद करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इन होटलों में दिन भर युवक-युवती संदिग्ध हालत में घूमते रहते हैं। सेक्टर में बिगड़ते माहौल से लोग आक्रोशित हैं। अधिकांश डेल्टा टू में चल रहे हैं।

डेल्टा टू सेक्टर निवासी आलोक नागर ने बताया कि सेक्टरों से ओयो होटलों को बंद करने के मुद्दे को लेकर बैठक हुई थी. मांग को जोरदार तरीके से उठाने पर सहमत हुए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को ओयो होटलों को बंद करने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है। कार्रवाई नहीं होने पर प्राधिकरण के खिलाफ आंदो लन किया जाएगा।

डेल्टा टू सेक्टर के आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष अजब सिंह ने कहा कि सेक्टर में सबसे ज्यादा ओयो होटल खुले हैं। इस मुद्दे को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी से मुलाकात करेगा। बंद करने की मांग करेंगे। उनके बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *