भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शर्ट के बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट , आप भी देखें फोटोज..

अक्षरा सिंह: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन और चर्चा का विषय बनी हुई है। जबसे अक्षरा बिग बॉस ऑडिटी से बाहर आई है तब से ही वह सुर्खियों पर बनी हुई है । उनको अब किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है हर जगह सिर्फ अक्षरा का ही नाम आता है।

एक बार फिर अक्षरा सुर्खियों पर आई है पर इस बार उनकी चर्चा का विषय कोई फिल्म या फिर बिग बॉस नहीं बल्कि उनका नया फोटोशूट है । हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है इस फोटो में वह खुली शर्ट में ब्रालेट फ्रंट करती दिखाई दे रही है। इस फोटो को शेयर करते हैं उनके चाहने वालों की दिलों की धड़कन शुरू हो गई है। अक्षरा के फ्रेंड्स उनकी यह तस्वीरें देख मदहोश हो गए हैं। फैंस को यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CXqFGeSBTA9/

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अक्षरा रेड क्रॉप टॉप और ब्लैक जींस पहनी दिखाई दे रही है। बोल्डनेस के पूरे दोस्त को पूरी करने के लिए अक्षरा ने शर्ट के बटन खोल रखे हैं।

इस ड्रेस में अक्षरा काफी पोज देती नजर आ रही है । हर एक तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा है कि,“ हम 5% बैटरी की वार्निंग भी नहीं लेते हैं किसी की फालतू बात तो दूर की बात है।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *