बिना Wi-Fi कटरीना संग वेकेशन पर विक्की, फैंस ने पूछा- तस्वीर कैसे अपलोड कर रहे?

Vicky on vacation with Katrina without Wi-Fi, fans asked- How are you uploading the picture?:बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल कैटरीना कैफ  और विक्की कौशल  ने भव्य समारोह में शादी रचाई थी, जब से इन दोनों की शादी हुई है, फैंस अपने फेवरेट कपल की एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। इन दिनों ये स्टार कपल अपनी बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने वेकेशन को एंजॉय कर रहा है। हाल ही में, विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को अभिनेता विक्की कौशल के साथ राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में शादी की थी। इसके पहले ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी इसकी पुष्टि नहीं की थी।

 

अब बात करते हैं, एक्टर की लेटेस्ट तस्वीरों की। दरअसल, विक्की कौशल ने 1 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से कैटरीना कैफ के साथ अपने रोमांटिक वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में विक्की समुद्र के सामने पोज देते दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपनी लविंग वाइफ कैटरीना कैफ की बाहों में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां, विक्की व्हाइट स्ट्राइप वाले ब्लू कलर के शॉर्ट्स में कूल लग रहे हैं। वहीं, कैटरीना काले चश्मे और नो मेकअप लुक में काफी स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये कपल अपना क्वालिटी टाइम खूब एंजॉय कर रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, ”यहां वाई फाई नहीं है, फिर भी बेहतर कनेक्शन है। विक्की द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर उनके फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं।

इससे पहले, कैटरीना ने 31 मार्च 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसी वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपने पति विक्की कौशल के साथ याच पर पोज देते हुए नजर आ रही थीं। कैटरीना ब्लैक कैप और विक्की ब्लैक गॉगल्स लगाए दिख रहे थे। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने समुद्री तट, पहाड़ और लव की इमोजी बनाई थी।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *