बॉलीवुड हसीना पलक तिवारी ने सिल्वर की ड्रेस पहन लोगो पर गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस बोले : मार ही डालेगी…

पलक तिवारी सोशल मीडिया स्टार हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पलक की खूबसूरती और अंदाज के फैंस दीवाने हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो इन दिनों इंस्टा पर वायरल हो रही है, जिसमें पलक ने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. पलक ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है- Glam for Grazia last night.। वहीं उन्होंने इस ड्रेस में एक वीडियो भी शेयर किया है. फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट किए हैं.

वहीं इससे पहले उन्होंने रेड बैकग्राउंड में व्हाइट क्रॉप टॉप और बेहद स्टाइलिश शॉर्ट रेड सेक्विन स्कर्ट में फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे. पलक तिवारी ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैन्स के साथ शेयर किया है. पलक ने अपने पार्टी लुक को सिल्वर नेकपीस, सिल्वर ईयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पूरा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर कम समय में ही इंडस्ट्री में मशहूर हो गई हैं। हार्डी के साथ म्यूजिक एल्बम ‘बिजली बिजली’ की सफलता के बाद पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। पलक की इस तस्वीर पर फैन्स ब्यूटी क्वीन, मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल के साथ रेड हार्ट और फायर इमोजी जैसे खूबसूरत कॉम्प्लिमेंट्स दे रहे हैं. वहीं वह मीडिया में भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके व्यवहार की भी काफी सराहना की जाती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *