तारक मेहता का उक्त चस्मा की इस एक्ट्रेस ने करवाया हॉट फोटोशूट…ब्लैक मोनोकीनी ने दिखी बोल्ड…

टीवी का मोस्ट पॉपुलर तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा कॉमेडी शो है जो कई साल से लोगों की दिलो में बसा हुआ है।इस शो ने हर घरों में अपनी अलग ही पहचान बना ली है,दर्शक ये शो देखना काफी पसंद करते है।

इस शो में सभी किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है।इस शो की फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा अब दर्शकों को पहली पसंद बन चुकी है और अब आराधना ने ब्लैक मोनोकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे देखा जा सकता है को एक्ट्रेस कितनी हसीन नजर आ रही है।उनकी ये तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरे…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, आराधना शर्मा की फोटोशूट की तस्वीरे काफी वायरल हो रही जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।तस्वीर में देखा जा सकता की सभी तस्वीर में वो अलग अलग पोज दिए जा रही है।

एक तस्वीर में देखा जा सकता कीवी मोनोकोणी पहन पैर के नीचे पोज दे रही है और वही दूसरी ओर पैर में अटककर पोज देती नजर आ रही है।बता दे कि, एक्ट्रेस एक अच्छी डांसर भी है , दर्शक उनके डांस को पसंद भी किया करते है।

आपकी जानकारी के बता दे कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आय दिन तस्वीरे शेयर करती रहती है।उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है , और एक्ट्रेस उनसे जुड़े रहने के लिए अक्सर तस्वीर शेयर करती रहती है।गौरतलब है कि, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाई हुई है।उनके इन बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है।वर्कफ्रंट की बात करे तो, आराधना शर्मा अब जल्द ही कलर्स टीवी के नए शो ‘स्पाई बहू’ में नजर आने वाली हैं और उन्होंने इस खबर को सुनाते हुए शो का एक वीडियो भी शेयर किया है।बता दे कि, एक्ट्रेस ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं और फिलहाल वह ‘तारक मेहता’ में जासूस के किरदार में नजर आई थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *