53 की उमर में इस फेमस अभिनेत्री ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा…ग्लैमरस लुक में दिखी एक्ट्रेस…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस भाग्यश्री पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अवतार के कारण काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। भाग्यश्री की पहली ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ सुपरहिट साबित हुई थी, और तभी से इन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान हासिल की है।इसके बावजूद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरियां बना ली थी करबाद में उन्हें फिर से इंडस्ट्री में पैर जमाने में थोड़ी मुश्किल तो हुई, लेकिन एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में नजर आ रही है।

बीते समय से बनी हुई है चर्चे में…

बीते कुछ समय से भाग्यश्री अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चे में बनी हुई है।बता दे कि, एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चे में बनी हुई रहती है और उनकी फैंस भी काफी है सोशल मीडिया पर और उन्होंने उनसे जुड़े रहने के लिए अक्सर तस्वीरे शेयर करती रहती है।ऐसे में अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है और हाल ही में एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।जिन्हे उनका लुक काफी सिजलिंग और ग्लैमरस लग रहा है।

स्टाइलिश ड्रेस ने नजर आई भाग्यश्री..

इन तस्वीरो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने लाइट ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर आ रही है और इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और मिनिमल मेकअप किया है।इसके साथ उन्होंने गले में मल्टी शेड का नेकलेस पहना हुआ है और हैंडबैग किया हुआ है और भाग्यश्री इन फोटोज में काफी हॉट नजर आ रही है।

53 के उमर में भी लगती है काफी फिट….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, वैसे तो एक्ट्रेस 53 की हो चुकी है लेकिन उन्हें देख ऐसा बिल्कुल नहीं लगता।इसकी वजह है उनकी फिटनेस।एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चे में बनी रहती है और आखिर हो भी क्यों न आखिर इतने उमर में भी वो काफी बोल्ड ग्लैमरस और हॉट नजर आती है।दूसरी ओर भाग्यश्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *