बस इन बॉलीवुड बालाओ को फॉलो करते हैं सलमान खान, लिस्ट में है कई चौंकाने वाले नाम

photo gallery list of bollywood actress who followed by salman khan on instagram : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फैन फॉलोइंग तो काफी ज्यादा है. आपको बता दे की सलमान कम ही लोगों को अपनी निजी जीवन का हिस्सा बनाते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान आखिर किन-किन बॉलीवुड बालाओ को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. सलमान किसे करे हैं फॉलो किसी भी एक्टर/ एक्ट्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों-लाखों फॉलोवर्स होते हैं पर बात जब सलमान (Salman Khan) की हो तो ये गिनती थोड़ी और बढ़ जाती है. सलमान को तो काफी लोग फॉलो करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान किसे फॉलो करते है?

कैटरीना कैफ

सलमान खान (Salman Khan) एक एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ को बहुत पसंद करते हैं और यह बात वो कई बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी कह चुके हैं. सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) ने साथ में मिलकर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं, मतलब, एक अच्छा प्रोफेशनल बॉन्डिंग होने की वजह से सलमान का कैटरीना को फॉलो करना तो बनता ही है.

संगीता बिजलानी

गुजरे हुए जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का नाम भी कई बार सलमान खान के साथ जुड़ चूका है . जबकि, संगीता बिजलानी ने भारत के पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन से निकाह कर लिए था, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला हमेशा बना रहा. आज तलाक के बाद भी संगीता का सलमान के घर पर आना जाना लगा रहता है.

डेजी शाह

एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) को भी बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले सलमान ही थे. डेजी शाह और सलमान खान फिल्म ‘जय हो’ में साथ काम किया था. डेजी शाह ने हिंदी फिल्मो के साथ साथ कन्नड़ फिल्मो में भी काम किया हुआ है.

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और सलमान की दोस्ती काफी अच्छी है. लॉकडाउन के दौरान जैकलीन और सलमान उनके फार्महाउस में परिवार के साथ ही थे और वहीं से इन दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो को भी लॉन्च किया था.

इसाबेल कैफ

कैट से भी पहले सलमान खान उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते आए हैं. इसाबेल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उनके खाते में कई बॉलीवुड फिल्में पहले से ही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *