द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म को लेकर आया अमित शाह का बड़ा बयान

जैसा की आप लोगों को मालूम है कश्मीर मुद्दे पर बनी हुई फिल्म इस समय काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रखी है वहीं अब इसी सिलसिले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस फिल्म को देखने के लिए आग्रह किया है! वही उनका यह तक कहना है कि यह फिल्म दिखा देती है कि कैसे कांग्रेस के शासन में यह सब कुछ हो गया था वही अमित शाह ने अहमदाबाद में 330 करोड रुपए से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया है!

दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री ने लोगों से पूछा कि क्या आप सभी ने कश्मीर पर फिल्म देखी हैं जिन्होंने इसे नहीं देखा वह इसे देख लें और आपको पता चल जाएगा कि कश्मीर में कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में क्या कुछ हुआ है! वही अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी के काम की तारीफ भी की है और कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित हैं विकास के काम प्रमुखता से दिख रहे हैं और देश दुनिया के लिए मैन्युफैक्चरिंग हब बन रहा है!

वहीं गृहमंत्री ने आगे यहां तक कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद देश के लोगों को मालूम चला है कि अगर हमारे पास पीएम नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेता है तो कुछ भी असंभव नहीं है! वहीं गृहमंत्री ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि महामारी के दौरान भी राहुल गांधी केवल ट्वीट कर रहे थे और कुछ नहीं कर रहे थे देश का टीकाकरण करने में सक्षम था आगे प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए उनका कहना है कि 75 साल में किसी और पार्टी ने देश भर के गांव में शौचालय बनाने के मामा गांधी के सपने को पूरा करने की हिम्मत नहीं की थी इसे प्रधानमंत्री मोदी ने किया है लोगों तक बिजली मुहैया करवा दी है गांव को गैस सिलेंडर मुहैया करवाए ₹500000 तक का मुफ्त इलाज भी लोगों को मिला है!

About dp

Check Also

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के साथ हो गया खेला, बीजेपी ने 12 में 11 सीट की अपने नाम…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। TMC को ये झटका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *